Sunday, September 11, 2016

मुख्यमंत्री खट्टर अब राजीनीति के बब्बर शेर बन गए है; - सांसद अश्वनी चौपड़ा



फरीदाबाद सितंबर -11,2016(abtaktak.com) करनाल के सांसद अश्वनी चौपड़ा ने मुख्यमंत्री खट्टर की ,की खुलकर तारीफ़ । कहा उनमें  पहले से ज्यादा ताकत आ गयी है । पहले तो वो ढिलाई बदलते थे पर अब वो पुरे शेर है फरीदाबाद के नगर निगम सभागार में पहुंचे करनाल के सांसद अश्वनी चौपड़ा अंतरराष्ट्रीय पंचनंद सांस्कृतिक ट्रस्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम मैं बतौर मुख्यवक्ता अपने संबोधन में उपरोक्त बातें बोले। इस मौके पर हरियाणा सरकार की मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा मैजूद रही । इस मौके पर चौपड़ा ने मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की । उन्होंने कहा कि पहले मैं कहता था कि उनकी पकड़ मजबूत नहीं है पर अब मुख्यमंत्री बहुत मजबूत हुए है । इनके मुताबिक़ मुख्यमंत्री सीधे और ईमानदार आदमी है और पहले के  मुकाबके उनकी परफॉर्मेंस वेहतर हुई है । अश्वनी चौपड़ा ने क़हां की कार्यकर्ताओ ने अभी नाराजगी है पर धीरे धीरे नाराजगी दूर हो जायेगी । उन्होंने माना कि कार्यकर्ताओ को लगता है कि उन्होंने इतना काम किया पर बाहर से लोगो को लाकर जिम्मेदारी दी जा रही है इसलिए नाराज है । इनके मुताबिक़ पुलिस और टीचर्स की भर्ती मैं कार्यकर्ताओ को प्राथमिकता  मिलेगी ।


भाजपा सांसद  अश्वनी चौपड़ा के मुताबिक वो प्रदेश में  16000 करोड़ का प्रोजेक्ट लाना चाहते है जिसकी बात लागभव फाइनल स्टेज पर है । इस मौके पर उन्होंने पंजाबियत का बार बार नाम लिया । इन्होंने कहा कि पंचनंद हरियाणाके पंजाबियों को एकत्रित काटने के लिए बनाया गया है । इनके मुताबिक जब उन्हें करनाल से टिकट दी गयी तो इन्हें वाहा कोई नहीं जानता था लेकिन पंजाबियों ने उन्हें mp बना दिया ।

सांसद अश्वनी चौपड़ा के मुताबिक हुड्डा पर फैंसला कोर्ट करेगी इसलिए वो उसपर क्या कहे वही उन्होंने अगली  बार भी बीजेपी के सत्ता में आने की उम्मीद जताई ।  इनके मुताबिक़ कांग्रेस में बहुत गुट है और चौटाला की पार्टी बिखरी पड़ी है ऐसे में बीजेपी ही एकमात्र रास्ता है । मेवात बीफ मामले पर उन्होंने क़हा की मेवात मैं जो हो रहा है वो वेहद  दर्दनाक है । जो लोग इसमें शामिल है उनके खिलाफ नाराजगी है। 
संस्कृति देश की ऐसी विरासत है जिसे आने वाली युवा पीढ़ी को पहुचाना बेहद जरूरी है ताकि विरासत में मिले संस्कारों से युवा सभ्य समाज का निर्माण कर देश का नाम दुनिया में रोशन करने में अपना सहयोग दे सके। यह विचार सांसद एवं अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति के अध्यक्ष श्री अश्वनी चोपड़ा ने नगर निगम सभागर में अंर्तराष्ट्रीय पंचनद सांस्कृतिक ट्रस्ट (रजि) द्वारा आयोजित समारोह में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहे श्री चोपड़ा ने कहा कि सामूहिक प्रयासों से ही समाज को एक सूत्र में बांध कर सही मायनों में देश की सेवा की जा सकती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए समाज और राष्ट्र कल्याण की भावना से सभी को सामूहिक प्रयासों से जनहित के कार्यो मे प्रतिभागिता करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है जिस उद्देश्य से अंर्तराष्ट्रीय पंचनद सांस्कृतिक ट्रस्ट की स्थापना हुई है उससे सभी के सामूहिक प्रयासों से जरूर पूरा किया जा सकेगा। समारोह के दौरान पीर जगन्नाथ ने फरीदाबाद की सभी संस्थाओं का प्रतिनिधित्व करते हुए पगड़ी बांध कर और जिले की अन्य संस्थाओं ने फूल मालाओं सांसद श्री अश्वनी चोपड़ा का समारोह में पहुंचने पर भव्य  स्वगात किया। 
इस अवसर पर प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमति सीमा त्रिखा ने कहा कि अंतराष्ट्रीय पंचनद सांस्कृतिक ट्रस्ट समाज और राष्ट्र की सेवा के जिन उद्देश्यों का लेकर कार्य कर रहा है निश्चित तौर पर वह अन्य संस्थाओं के लिये भी अनुकरणीय है श्रीमति सीमा त्रिखा ने कहा की राष्ट्र सेवा के लिए वे और उनका  समाज सदैव अग्रणीय रहकर प्रयास करता रहेगा।
इस अवसर पर श्री अश्वनी चोपड़ा ने आगामी 25 सितम्बर को कुरूक्षेत्र में पंचनंद स्मारक समिति द्वारा आयोजित समारोह में उपस्थित जन का भारी संख्या में पहुंचने का आह्वान भी किया। इस अवसर पर जोगेंद्र चावला, राधा नरूला, आर एस गांधी, राम आहूजा, धर्म सागर, लोकेश टुटेजा, राधेश्याम, प्रेम दीवान, विजय कंठा, अनिल भटिया साहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: