Sunday, September 4, 2016

गोल गप्पे खाने को लेकर हुए झगड़े में आधा दर्जन हुए लहूलुहान




फरीदाबाद-सितंबर 04,2016(abtaknews.com ) राजा बल्लू की ऐतिहाहिक नगरी बल्लबगढ़ में गोल गप्पे खाने को लेकर हुए दुकानदार और ग्राहक के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि इसमें दोनों ओर से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा मामला दर्ज न करने से गुस्सायें एक पक्ष के लोगों ने थाने का घेराव किया। पुलिस डाक्टरी राय की बाट देख रही है।
बल्लभगढ़ थाने का घेराव कर रहे ये घायल विष्णु के परिजन है। जिनका यह आरोप है कि गोल गप्पे खाने गए छोटे भाई को दुकानदार ने इसलिए पीट डाला कि उसने एक खराब गोल गप्पे को बदलने के लिए कहा था। इस विवाद में दुकानदार के दूसरे साथी भी आ गए और उन्होने विष्णु व उसके भाई सहित आधा दर्जन लोगों को लोहे की रॉड से हमला करके घायल कर दिया। सात दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने तो उनकी रपट दर्ज की है और न ही कोई कार्रवाही की है।
योगेन्द्र कुमार, एस एच ओ, थाना शहर बल्लभगढ़ के अनुसार गोल गप्पे खाने को लेकर हुआ विवाद समाप्त हो गया था। लेकिन ग्राहक पक्ष अपने साथ आधा दर्जन लोगों को लेकर दुकानदार के पास गया और उसके साथ मारपीट करके गल्ले से नकदी छीन ली। इस झगड़े में दोनो ओर से चौट आई है। दुकानदार की ओर से आई शिकायत पर रपट दर्ज की जा रही है। दूसरे पक्ष की डाक्टरी रिर्पोट आनी है। जांच के बाद उस पर कार्रवाही की जायेगी।

loading...
SHARE THIS

0 comments: