Thursday, September 15, 2016

आमिर, सलमान व शाहरूख फिल्म के प्रोमोशन के लिए चंडीगढ़ पहुंची टीम



 
चंडीगढ़, 15 सितंबर(abtaknews.com ) बिग बॉलीवुड पिक्चर्स, पीआईपी फिल्मस और टाइम वर्ल्ड एंटरटेंनमेंट ने बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार तीनों खान को एक फ्रेम मंे प्रस्तुत किया है, लेकिन अंतर सिर्फ इतना है कि ये तीनों आज के समय के सुपर स्टार आमिर खान, सलमान और शाहरूख खान के जैसे दिखने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है आमिर, सलमान और शाहरूख। इस फिल्म का प्रोमोशन हरियाणा निवासी संजय सिंह काकरान की कंपनी इंपेक्ट वन कर रही है। 
मूल रूप से झज्जर के रहने वाले काकरान पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से मुंबई फिल्म जगत में सक्रिय हैं। इन दिनों वे आमिर, सलमान व शाहरूख फिल्म के प्रोमोशन के लिए हरियाणा में आए हुए हैं। यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। 
काकरान बताते हैं कि इस फिल्म बनाने के पीछे का मुख्य विचार इसलिए आया क्योंकि कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ने इन तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ फिल्म में लेने की कोशिश की, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाए हैं। तीनों खान के जैसे दिखने वालों ने यह कर दिखाया है। यह फिल्म तीनों खान के जैसे दिखने वालों की यात्रा को दिखाएगी, जिनमें उनका पक्ष और विपक्ष शामिल होगा।
आमिर, सलमान व शाहरूख फिल्म की परिकल्पना के बारे में सह कलाकार व सह प्रोड्यूसर राजू राहिकवर ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हम सब खान की तिकड़ी को उसी फ्रेम में देखना चाहते हैं और यह सफल होगा। अब तक बड़े स्टार्स को सिनेमा हाल में एक साथ देखना संभव नहीं हो पाया है। इसलिए हमने आमिर, सलमान और शाहरूख में एक साथ काम करना तय किया। हालांकि तीनों को एक फिल्म में काम कराना कोई केक का टुकड़ा नहीं है, लेकिन यह फिल्म दूसरों को भी प्रभावित करेगी ताकि करोड़ों लोगों का सपना पूरा हो सके।
यह फिल्म फरीन खान नामक एक मां के बारे में है, जो गर्भवती है और उसकी इच्छा है कि वह तीन सुपस्टार के साथ फिल्म बनाए।एक दुर्घटना के दौरान वह तीन लड़कों को जन्म देती है, जो बाद में आमिर, सलमान और शाहरूख के जैसे दिखाई देते हैं। वे तीनों लड़कों नहीं जानते कि उनके माता-पिता कौन हैं और 20 साल तक अपनी ही जिंदगी जीते हैं। किस्मत उन्हें दोबारा से एक दुर्घटना के दौरान अपनी मां से मिलवा देती है जब वे एक साथ फिल्मांकन कर रहे थे और इस प्रकार परिवार के पुर्नमिलन के साथ फिल्म खत्म हो जाती है।
इस फिल्म का संगीत बहुत ही बेहतर है और आमिर, सलमान और शाहरूख का टाइटल सॉंग देश के जाने-माने गायक उदित नारायण ने गाया है। जबकि महान गायक कुमार शानू ने एक अन्य गीत के लिए आवाज दी है। इस फिल्म पूरी तरह से मुंबई और उसके साथ लगते स्थानों पर फिल्माई गई है, जो राज्य की सुंदरता को दिखाती है। तीनों खान का किरदार अदा करने वाले हैं राजू राहिकवर (जूनियर शाहरूख खान), सागर पांडे (जूनियर सलमान खान) और देवीशीश घोष (जूनियर आमिर खान)। इस फिल्म को इकबाल सुलेमान ने निर्देशित किया और निर्माता हरीश बाबू, राजू राहिकव और प्रेम गंगवानी हैं।

loading...
SHARE THIS

0 comments: