Saturday, September 24, 2016

सीपीएस ने सडक कर उद्दघाटन कर दी रक्तदाताओं को बधाई


फरीदाबाद, 24 सितम्बर(abtaknews.com) । बडखल विधानसभा में मुल्ला होटल से 2-3 डिवाडिंग तक 45 लाख की इंटरलाकिंग टाइल लगाने के कार्य की शुरुआत बेटियों के हाथों से करवाते हुए मुख्य संसदीय सचिव श्रीमति सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रदेश में जनता की बनाई सरकार है, जनता को विकास कार्य समय रहते मिलें। यह जनता का अधिकार है श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रदेश सरकार के नेतृत्व में जनता को विकास का संपूर्ण लाभ मिले। इसके लिये वे स्वयं गम्भीरता से प्रयासरत हैं उनके स्वयं का प्रयास है कि विकास के सम्बन्ध में जनता को हर सुविधा मिले जिसकी वो हकदार है। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल की सरकार जनता के द्वारा चुनी गई जनता के हकों को दिलाने वाली सरकार हैं जो जनता से किये अपने वायदों को पूरा करने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद ही नहीं अपितु पूरा विश्वास है कि विकास कार्यो को पूरा करने में जनता का सहयोग उन्हे हमेशा मिलता रहेगा। 
इस अवसर पर पंडित सुरेंद्र शर्मा, हरदयाल मदान, अमित आहूजा, संजय महेन्द्रू, ओमप्रकाश ढींगड़ा, मदन थापर, मंजू गुलाटी, तरनजीत सिंह, दीपक भाटिया, मोनू, शिक्षाविद रविन्द्र कुमार, पंकज, रविश तनेजा, पंकज कुमार, मनोज नासवा, जुम्मा खान, अविनाश पांडेय उपस्थित थे। 
इसके उपरांत श्रीमती सीमा त्रिखा ने सेक्टर 10 स्थित राजस्थान भवन में बनवारी लाल सावित्री बाल चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि पहुंच कर रक्तदाताओं को रक्तदान जैसे जनहित के कार्य हेतु अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि जनहित में संस्था सदैव इस प्रकार के कार्य करती रहे ताकि समाज की अन्य संस्थाएं भी जनकल्याण के कार्यो की प्ररेणा ले सके। इस अवसर पर संतोष अग्रवाल, हिमांशु शर्मा, अशोक शर्मा सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: