Tuesday, September 27, 2016

एस डी कालेज तिगांव की फ्रेशर पार्टी में छात्रों के जलवे



फरीदाबाद 27 सितंबर(abtaknews.com) मेहनत के अलावा जीवन में अन्य कोई सफलता का शॉर्टकट नहीं है। ये मंत्र छात्रोंं को एस डी कालेज तिगांव के चेयरमैन गुरमीत सिंह ने दिया। कालेज में आये नये छात्रों के स्वागत के लिये सभागार में फ्रेसर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्यअतिथि शिक्षाविद् एंव समाजसेवी सीताराम शर्मा द्वारा दीप प्रज्ज्वलित से विधिवत किया। समाारोह में छात्राओं का केटवॉक विशेष आर्कषण का केंद्र रहा। कालेज के करीब 600 से अधिक छात्रोंं ने इस आयोजन में भाग लिया। पार्टी में छात्र-छात्राओं में कई प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। 

तिगांव मंझावली रोड़ स्थित एसडी कॉलेज में फ्रैशर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में पहुंचे सीताराम शर्मा ने कहा कि कालेज विद्यार्थियों के समग्र विकास पर ध्यान केन्द्रित किये हुए है। कालेज प्रबंधन प्रशंसा के काबिल है उन्होंने कहा कि आज इस कालेज से शिक्षा ग्रहण करने वाला विद्यार्थी नेपाल बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और फरीदाबाद  के साथ साथ विदेशों में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहा है। वहीं इस मौके पर कार्यक्रम में अच्छी प्रस्तुति देने वाले विद्यार्थियों को मुख्यअतिथि द्वारा पुरूस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम के अंत में कालेज के चेयरमैन ने कालेज मैनेजमेंट सहित सभी कर्मचारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये धन्यवाद भी किया।इस कार्यक्रम में मुख्यरूप से कालेज के चेयरमैन गुरमीत सिंह, वाईस चेयरमैन रणदीप सिंह, तरलीन कौर, डा. रहीका, डा. उदित सक्सैना, प्रधानाचार्य विनोद कुमार,  मुख्यअतिथि सीताराम शर्मा, विशिष्ठ अतिथि बिजेन्द्र कुमार, संजीव कुमार, सुशील कौशिक इत्यादि मौजूद रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: