Sunday, September 11, 2016

सीनियर सिटीजन फॉर्म दा प्राणायाम संस्था का वार्षिकोत्सव संपन्न




फरीदाबाद(abtaknews.com ) सीनियर सिटीजन फॉर्म दा प्राणायाम ने आज अपना वार्षिकोत्सव दिवस मनाया इसमें उन्होंने अपने सदस्यों को अपनी  संस्था के पहचान पत्र वितरित किये । वही संस्था ने 14 अगस्त से 10 सितंबर तक के अंतर्गत आने वाले सदस्यों का जन्मदिन मनाया और उन्हें एक- एक  पौधा उपहार में देकर जन्म दिन की बधाई दी। इस संस्था का मुख्य उद्देश्य अपनी -अपनी जॉब से रिटायरमेंट के बाद घर में बैठे अकेलेपन को खत्म करना और इच्छुक सीनियर सिटीजन को नौकरी दिलवाना है ।

ग्रेटर फरीदाबाद की सीनियर सिटीजन फॉर्म दा प्राणायाम संस्था  द्वारा आयोजित कार्यक्रम का जिसमे सीनियर सिटीजन काफी आनंद लेते हुए नजर आये । इस मौके पर पुरुष के साथ साथ महिलाओं में भी अपनी भागीदारी निभाई उन्होंने बताया की सीनियर सिटीजन फोरम के मंच से हम एक दूसरे से मिल लेते हैं और कभी भजन संध्या कभी कोई कल्चर प्रोग्राम कभी आपस में गेट टूगेदर सामाजिक कार्य कर कर हम अपना अकेलापन भूल जाते हैं । यह सब हमारे परिवार की तरह है.। वही इस मौके पर कोटक महिंद्रा बैंक में सीनियर सिटीजन स्कोर पार्ट टाइम जॉब कर कर पैसा कमाने के लिए आमंत्रित किया .जिसका मकसद अपने अकेलेपन को दूर करना और थोड़ा समय देकर कुछ धन कमाना है ।

प्रधान कैप्टन पी एल नाहर,बी.एस.  चौपड़ा, नीरू अरोड़ा, राकेश त्रेहन ने बताया कि बुजुर्गो की यह संस्था समय- समय पर सामाजिक सांस्कृतिक हेल्थ चेकअप कैंप गेट टूगेदर के प्रोग्राम करती रहती है जिससे हम सीनियर सिटीजन को भी एक मंच मिल जाता है जिसमे वह एक देसरे से अपने सुख दुःख शेयर करते है आज  सीनियर सिटीजन फॉर्म दा प्राणायाम संस्था को एक साल पूरा होने पर संस्था ने अपने सदस्यों को उनके पहचान पत्र बांटे वही  एक निजी संस्थान ने इन लोगों को पार्ट टाइम जॉब का भी ऑफर किया ताकि वह कम समय में अच्छा धन अर्जित कर सकें और अपने अकेलेपन को दूर रख सके इस संस्था से जुड़ने वाला हर सदस्य काफी खुस दिखाई दिया ।




loading...
SHARE THIS

0 comments: