Sunday, September 11, 2016

एलायंस क्लब मदर्स टेरेसा फरीदाबाद का आयोजन




फरीदाबाद 11 सितम्बर(abtaknews.com ) एलायंस क्लब मदर्स टेरेसा फरीदाबाद द्वारा आज एक कार्यक्रम का आयोजन सैक्टर 16 स्थित जागृति सेवा ट्रस्ट में किया गया। इस अवसर पर 6 वर्ष से 12 वर्ष तक बच्चो के लिए पेटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें लगभग 200 बच्चो ने हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा दिखाई। इस अवसर पर प्रधान सुनीता झावर, सचिव  रविन्द्र ठक्कर, पैटर्न रजनी भारज, हरविन्द्र, शशि सिंह, जसवीर, मीनू चौधरी, आशिमा, पूनम, मीनाक्षी, मीना गांधी, रोहिना, दीपा आदि मुख्य रूप से उपस्थित थी।

इस अवसर पर प्रतियोगिता में जज कि भूमिका श्रीमती पिंकी गंडौत्रा ने निभाई और अपने अनुभव से उन्होंने पेटिंग प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों का चयन किया।बच्चों द्वारा बहुत ही अच्छी पेटिंग बनायी गयी जिसे उपस्थित क्लब की सभी सदस्यों ने काफी पंसद किया और उनकी प्रशंसा भी की।

इस अवसर पर श्रीमती पिंकी गंडौत्रा ने कहा कि एलायंस क्लब मदर्स टेरेसा फरीदाबाद का यह अच्छा प्रयास है कि वह इन बच्चों के लिए इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन कर उनकी प्रतिभा को उजागर कर रहे है। उन्होंने कहा कि यह बच्चे अपने अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर लाने में काफी असमर्थ थे परंतु जागृति सेवा ट्रस्ट जो इन बच्चो को निशुल्क में प्रशिक्षण दे रहा है उससे यह बच्चे अच्छे मुकाम को हासिल कर सकते है।

इस अवसर पर प्रधान सुनीता झावर, रविन्द्र ठक्कर , रजनी भारज ने भी अपने अपने सम्बोधन में कहा कि बच्चे भगवान का रूप होते है और इनको सहेज कर रखना हम सभी का कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि क्लब समय समय पर इस तरह के इन बच्चो की मदद के लिए पूरी तरह से तत्तपर रहेगा। क्लब द्वारा टीचर्स डे पर जागृति ट्रस्ट की अध्यापिकाओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया था।

इस अवसर पर 6 वर्ष में प्रथम तनिष्का जिंदल को चुना गया एवं 12 वर्ष में प्रथम नंदवानी, श्रीया बिन्द्रा, ऋ षभ यादव, महक गुप्ता, अदिति त्यागी, राघव, रिधि भाटिया, निखिल संगवार, लक्षित शर्मा, शीरीन मल्होत्रा, महक मिगलानी को क्लब द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: