Sunday, September 4, 2016

गैंगरेप पीडिता को अदालत परिसर में जान से मारने की धमकी से दुखी पीडिता बैठेगी भूख हडताल पर



फरीदाबाद-04 सितंबर,2016(abtaknews.com )पुलिस की मिली भगत से ओरोपियों के हौंसले दिनोदिन बुलंद होते जा रहे हैं। गैंगरेप पीडिता को अदालत परिसर में ही जान से मारने की धमकी मिलने पर पीडिता ने सैंट्रल थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीडिता ने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नही हुई तो वह पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने बैठकर भूख हड़ताल शुरू कर देंगी।
गैंग रेप मामले की छानबीन के नाम पर पीडिता को लगातार प्रताडित किया जा रहा है जिसमें पुलिस आरोपियों से मिली हुई है। पीडिता को न्याय तो मिलना दूर अब तो जान के लाले पडे हुए हैं। आरोपी आएदिन उसे जान से मारने की धमकी देते हैं यहां तक कि जब पीडिता दिनांक 3 सितंबर को अपने वकील जेपी अधाना से मिलने के लिए कोर्ट  पहुंची तो आरोपी रामपाल ने उसे कोर्ट परिसर में ही घेर लिया, गंदी गंदी गालियां देते हुए कहा कि इतना कुछ करने के बावजूद तुझे सबक नही मिला, अपना केस वापिस ले ले वर्ना तेरी लड़कियों के साथ भी ऐसा ही करेगें जैसा तेरे साथ किया है। पीडिता ने तुरंत भोपानी एसएचओ के मोबाईल पर उक्त घटना की जानकारी दी और मदद मांगने की गुहार लगाई। एसएचओं ने पीडिता को कहा कि आप तुरंत पुलिस कंट्रौल रूम में फोन करो उसके बाद सैंट्रल थाने पहुंच कर अपनी लिखित शिकायत करो। जिसपर पीडिता ने उनके कहे अनुसार ऐसा ही किया कोर्ट परिसर में पुलिस पहुंची और पीडिता की लिखित शिकायत लेकर मामला दर्ज करने को कहा।
पीडिता ने बताया कि उन्होंने इस मामले में आरोपियों के साथ महिला पुलिस थाने की मिली भगत, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने औैर  केस को महिला थाने से हटाकर किसी अन्य थाने को देने संबंधित ज्ञापन एवं शिकायत पुलिस आयुक्त को की थी जिसके बाद इस मामले को आयुक्त ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए महिला थाने से हटाकर भोपानी पुलिस थाने को सौंप दिया। इस सबके बावजूद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई और खुलेहाम घूमते आरोपी पीडिता को जान से मारने की धमकी देते हैं और उसके बच्चों को उठवाने और दुष्कर्ष करने की धमकी देते हैं।
पीडिता विगत 5 महीने से पुलिस आयुक्त सहित उच्च अधिकारियों, मुख्यमंत्री, डीजीपी, मख्यसचिव, राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायतें देती आ रही है लेकिन इन सबके बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नही हो पाई है। दुखी एवं उत्पीडित गैंगरेप पीडित मंलवार दिनांक 06 सितंबर को पुलिस आयुक्त फरीदाबाद के कार्यालय के सामने बैठकर भूख हड़ताल शुरू करेगी।

loading...
SHARE THIS

0 comments: