Thursday, September 22, 2016

ऊरी में पाकिस्तान हमले में शहीदो को श्रृद्धाजंलि देते बडखल मण्डल भाजपा के पदाधिकारी



फरीदाबाद(abtaknews.com ) ऊरी में पाकिस्तान के हमले द्वारा 17 वीर जवान सपूतों के शहीद होने पर बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में भाजपा बढख़ल मण्डल द्वारा एक शोक सभा का आयोजन किया गया। इस शोक सभा में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार बोहरा, विशम्बर भाटिया, वरिष्ठ भजपा नेता ओमप्रकाश ढींगडा सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।  बैठक की शुरूआत सभी शहीद हुए सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए ओमप्रकाश ढींगडा, राजकुमार बोहरा, विशम्बर भााटिया ने कहा कि आज पूरा देश शहीद जवानो की शहादत पर पूरी तरह से गमगीन हो चुका है और अब समय आ गया है कि पाकिस्तान को मुंह तोड जवाब दिया जाये। बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेता ओमप्रकाश ढींगडा ने कहा कि उन जवानों के परिवारों को इस दुखद घडी में हम प्रभु से कामना करते है कि उन्हें शक्ति प्रदान करे। उन्होंने कहाकि इस आत्मघाती हमले में मारे गये एक जवानों को सच्ची श्रृद्धाजंलि तभी मिलेगी जब हम पाकिस्तान को जवाब देंगे और आज पूरा देश एकजुट हो चुका है कि पाकिस्तान से बदला लेने के लिए और इस घडी में देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जल्द ही ऐसा कोई निर्णय लेंगे जो कि इन जवान शहीदों के लिए सच्ची श्रृद्धाजंलि होगी। उन्होंने कहा कि हमें देश के प्रधानमंत्री पर पूर्ण विश्वास है कि वह देश के निवासियों को मायूस नहीं होने देंगे और जो देशवासी चाहते है उस पर अवश्य ही अमलीजामा पहनायेंगे।

श्री ढींगडा ने कहा कि हमारे सैनिक जो कि अपनी जान की परवाह ना करते हुए सदैव हमारी रक्षा करते है और वर्षो तक हमारी सेवा करते है तो हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम भी एकजुट होकर उनकी शहादत को बेकार ना जाने दे और भारत सरकार को मजबूर कर दें कि वह कोई ना कोई ऐसा कदम उठाये जिससे करोडो भारतवासियों को संतुष्टि मिलें। उन्होंने कहा कि पाक को सबक सिखाने का समय अब आ गया है।श्रृद्धाजंलि सभा में विशम्बर भाटिया, कर्मवीर बैंसला, ओम प्रकाश श्रीवास्तव, अमित आर्या, राज कुमार वोहरा, के वी शर्मा, बब्बू खत्री,  के पी शर्मा, ओमप्रकाश गर्ग, रमन जेटली, मनोज नासवा, गोरव बतरा, देवकी नंदन, राधे श्याम भाटिया, मान सिंह, ठाकुर दास वर्मा, सरदार बेदी, हरदयाल मदान, हरिन्द्र भडाना, भाटिया सहित अन्य समाजसेवी उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: