Monday, September 26, 2016

कॉल सेंटर की कैब के पांच ड्राइवरों को लूट और हत्या के मामले में किया गिरफ्तार




फरीदाबाद(abtaknews.com )क्राइम ब्रांच पुलिस ने कॉल सेंटर की कैब चलाने वाले पांच ड्राइवरों को लूट और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया हैं, पुलिस ने इनके कब्जे से एक कैब गाडी जालों, मृतक के एटीएम कार, मोबाइल फोन के साथ आदि सामान बरामद किए हैं। डीसीपी पूर्ण चंद ने सूरजकुंड इलाके में 20 -21 की रात को मिली एक लाश के बाद एक मुकदमा दर्ज किया था, जिसका खुलासा किया गया हैं।  

पुलिस गिरफ्त में नजर आ रहे यह लोग दरसअल में नेपाली गैंग के सदस्य हैं, जिन्हें क्राइम ब्रांच पुलिस ने लूट और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया हैं।पुलिस की मानें, तो सूरजकुंड इलाके में 20-21 अगस्त की रात को एक शख्स की लाश मिली थी, जिसका मुकदमा सूरजकुंड  थाने में दर्ज था, इस दिशा में पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए इन पांच लड़कों को पुलिस ने गिराफ्तार कर लिया हैं। उनका कहना कहना हैं, कि पूछताछ में इन लड़कों ने अपना नाम आर्यन , अर्जुन ,प्रकाश , नीरज , संतोष निवासी नेपाल बताया हैं, अभी यह लोग गुरुग्राम में किराए के अलग -अलग मकान में रहते हैं। इन लोगों ने यह भी बताया की, वह लोग कॉल सेंटर की गुरुग्राम में गाडी चलाते हैं और रात के वक़्त राहगीरों को लिफ्ट  देकर  उन्हें लूटने का काम करते हैं। 

डीसीपी फरीदाबाद पूर्ण चाँद पवार ,ने कहा कि कि दिनेश ठाकुर जो कि रेवाड़ी के एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करता था, वह रेवाड़ी से मोहाली , पंजाब जाने के लिए निकला था , जैसे वह गुरुग्राम पहुँचा, तो इन लोगों ने उसे लिफ्ट देने के बाहने अपने गाडी में बिठा लिया, साथ में एक शख्स को इन लोगों ने और बिठा लिया, उससे इन लोगों ने नगद 1700 /- रूपए  लूट लिए , इसके बाद दिनेश ठाकुर के पास जो भी नगद थे, वह लूट लिया, उस दौरान उसका एक एटीएम कार्ड इन लोगों के हाथ लग गया, उनका कहना हैं कि आरोपियों ने गुरुग्राम के एमजी रोड के समीप एक एटीएम मशीन से 25000/- रूपए निकले, इसके बाद मशीन में एक लाख 67 हजार रूपए बैलेंस और दिखा दिया, इस लोगों का लालच और बढ़ गया, सेम दिन में पूरा पैसा नहीं निकल सकता था, इस बाबत इन बदमाशों ने उसकी हत्या करके सूरजकुंड इलाके में फैक दिया। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: