Sunday, September 4, 2016

हुड्डा पर छापेमारी घटिया राजनीति का प्रतीक, हुड्डा राजनेता है लुटेरे या डाकू नहीं-- धर्मपाल मलिक



https://www.youtube.com/watch?v=iTScdO21lho
फरीदाबाद- 04 सितंबर(अबतक न्यूज़ ) हरियाणा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रहे धर्मपाल मलिक कांग्रेस छोडने के बाद फिर से कांग्रेस में विलय करने के पश्चात पहली बार फरीदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने फरीदाबाद के पितामह कहे जाने वाले कांग्रेस के निवर्तमान जिला अध्यक्ष बी आर ओझा से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। वहीं धर्मपाल मलिक ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री के घर में घटिया राजनीति के तहत इस कदर छापेमारी की गई है जैसे कि वो एक राजनेता न होकर डाकू हों, इससे अब उन्हें लगता है कि देश की राजनीति का स्तर गिरता ही जा रहा है। 
सेक्टर 19 स्थित ओझा निवास पर हरियाणा कांगेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल मलिक कांग्रेस छोडने के बाद फिर से अपनी हजकां पार्टी का कांग्रेस में विलय करने के पश्चात पहली बार फरीदाबाद पहुंचे। श्री मलिक ने अपने पुराने साथी एवं  निवर्तमान जिला कांग्रेस अध्यक्ष बी आर ओझा से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। घर पहुंचे पुराने दोस्त धर्मपाल मलिक का बी आर ओझा ने शॉल भेंट कर कर उनका परंपरागत तरीके से स्वागत किया। दोनो ही उम्रदराज नेताओं ने विस्तारपूर्वक राजनीतिक चर्चा की। 
वहीं पत्रकारों से हरियाणा के राजनैतिक हालत पर बेबाक टिप्पणी करते हुए कांग्रेसी नेता धर्मपाल मलिक ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के ठिकानों पर छापेमापी को घटिया राजनीति बताते हुए इसे एक राजनेता की छवि को धूमिल करने का कुप्रयास बताया। श्री मलिक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी और कुछ नेताओं द्वारा हुड्डा को डॉन कहने वालों को आडे हाथें लेते हुए कहा कि एक वरिष्ठ राजनेता को डाकू-लुटेरा साबित करने में जुटा सरकारी पिंजरे में कैद तोता रूपी सीबीआई का महकमा जो आज भी केंद्र के इशारों पर कार्य कर रहा है यह बिल्कुल ही गलत है। श्री मलिक ने इसे पूरी तरह बदले की भावना से प्रेरित हरकत बताया है। ऐसी घटनाओं से सभी पार्टियों को नुक्सान हो रहा है, जनता की नजर में सभी पार्टियां सभी नेता चोर बन रहे हैं। आज उन्हें लगता है कि देश की राजनीति का स्तर लगातार गिरता ही जा रहा है जिससे सभी राजनेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठता दांव पर लगी हुई है। क्योंकि किसी क्षेत्र में कुछ भी गलत हो सभी के निशाने पर राजनेता ही होते हैं इसलिये किसी भी नेता को एक दूसरे के प्रति दुश्मनी की भावना नहीं रखनी चाहिये। श्री मलिक ने अपने पुराने दिनों के संस्मरण सुनाकर स्वस्थ राजनीति के अच्छे दौर से उपस्थित लोगों को अवगत कराया।
निवर्तमान जिलाअध्यक्ष बी आर ओझा ने हुड्डा के छोपमारी के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि उन्हें अपने जिले के बारे में पता है उनके जिले में कहीं भी कोई छापेमारी नहीं हुई है अन्य जिलों के बारे में जरूर उन्होंने सुना है। कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल मलिक का निवर्तमान जिला कांग्रेस अध्यक्ष बीआर ओझा ने शॉल भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर कांग्रेस महिला नेत्री रेणू चौहान, राजन ओझा मौजूद रहे।
--------------------

loading...
SHARE THIS

0 comments: