Sunday, September 11, 2016

इनेलो महिला कार्यकर्ताओं की करनाल रैली की तैयारी को लेकर बैठक




फरीदाबाद 10 सितम्बर-11 (अबतक न्यूज़ ) देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री एवं ताऊ देवीलाल जी की पुण्यतिथि के अवसर पर 25 सितम्बर को करनाल में आयोजित होने वाली विशाल रैली में महिलाओं की सबसे अधिक संख्या रहेगी यह उदगार महिला प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती शीला भयाण एवं महिला जिलाध्यक्ष इनेलो जगजीत कौर पन्नू ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहे। इस सभा का आयोजन 25 सितम्बर की रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुचने के लिए एवं महिला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को डयूटियां सौंपने के लिए किया गया था। 

सभा को सम्बोधित करते हुए जगजीत कौर पन्नू  ने कहा कि ताऊ देवीलाल की बदौलत ही आज वृद्ध, वृद्धा, विकलांग व विधवा पैंशन का लाभ उठा रहे है और उनके द्वारा नियम व कानून आज भी किसानों को लाभ पहुंचा रहे है। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल किसानों के मसीहा था और वह जमीन से जुड़े हुए नेता था जिन्होंने सदैव गरीब, जरूरतमंद लोगों की मदद की। उन्होंने कहा कि आज भी लोग उन्हें याद करते है क्योकि भाजपा और कांग्रेस ने केवल और केवल अपने चाटुकारों को लाभ पहुंचाने का काम किया है जिसके चलते आज हर वर्ग परेशान है। इसीलिए हम सभी को 25 सितम्बर को करनाल में आयोजित इस रैली को एक महारैली का रूप देना है और इस रैली में इतनी अधिक संख्या में पहुंचना है कि वर्तमान व पूर्व की सरकारों को पता चल जाये कि इनेलो अभी भी जनता के दिलों में बसी हुई है। इस अवसर पर एनआईटी महिला अध्यक्ष चित्रा नैन ने कहा कि जो जिम्मेवारी हमें सौपी गयी है उस जिम्मेवारी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाते हुए रैली में सबसे अधिक महिलाओं का जमावाड़ा होगा इसका हम विश्वास दिलाते हैं। 

इस अवसर पर इनेलो महिला पदाधिकारियों ने अपने अपने सम्बोधन में रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का विश्वास दिलाया। इस अवसर पर श्रीमती शीला भयाण महिला प्रदेश अध्यक्ष, जिला प्रभारी राजकुमार सैनी,  हरकमलजीत सिंह पन्नू,  हल्का महिला अध्यक्ष चित्रा नैन, हरकमल जीत सिंह, सुधीर राघव, श्रीमती सावित्री तंवर, श्रीमती मीना दहिया, रेखा नैन, गुलश शर्मा, ममता, मुधु शर्मा, शकुन्तला, रतनी, पूजा,  मीना दहिया, सावित्री तंवर, हर्ष भाटिया, ममता देवी, रेखा, शकुन्तला देवी सहित रेनू, गीता, गुलशन शर्मा , रमा, नैनया, कुलविंद कौर, तेजपाल डागर, सुधीर राघव, डालचंद सारण, प्रेम सिंह धनखड़ सहित अन्य सैकडो महिलाएं उपस्थित थी। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: