Tuesday, September 6, 2016

नगर निगम की नयी टेगलाइन सबके साथ से शहर का विकास लांच;- सोनल गोयल



फरीदाबाद(abtaknews.com ) नगर  निगम की कमिश्नर सोनल गोयल ने आज प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से नगर निगम की नयी  टेगलाइन सबके साथ से शहर का विकास लांच की ।  इस मौके पर उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की दिशा और दशा बदलने के लिए शहर के लोगों को नगर निगम के कदम से कदम मिलाकर आगे चलना होगा तभी निगम और शहर के हालात बदल पाएंगे ।

फरीदाबाद नगर निगम सभागार में  निगम कमिश्नर सोनल गोयल ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से सबके साथ से शहर का विकास नाम की टैग लाइन लांच की । इस मौके पर इन्होंने कहा कि शहर की दिशा और दशा बदलने के लिए नगर निगम पूरी तरह सतर्क है और उसके लिए काम जोरो पर है । शहर के बिगड़े हालात के बारे में उन्होंने कहा कि  पिछले दिनों हुई बरसात के चलते  शहर में जगह-जगह गंदगी हो गयी है और सड़के टूट गयी है जिससे नगर निगम के अधिकाई पूरी तरह वाकिफ है और बारिश बंद होते ही  सड़को के गड्ढे भरने और सड़को को बनाने का काम शुरू कर दिया जाएगा । उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कि वह सिस्टम जल्दी सुधार ले  वरना उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी । निगम कमिश्नर ने शहर के लोगो से शहर को साफ रखने के लिए सहयोग देने की अपील की । उन्होंने बताया कि स्मार्ट सिटी को लेकर spv बन चुकी है  इसके बाद सीईओ appoint होंगे जिसके बाद आगे की कार्यवाही शुरू हो जायेगी।

निगम कमिश्नर ने कहा की शहर में सीवर की बदहाल हालात के जिम्मेदार कुछ हद तक कुछ ऐसे शहर के लोग है जो सीवर के ऊपर अवैध कब्जे करते है और सीवर में पोलोथीन या कूड़ा डालते है । उन्होंने लोगो से ऐसा न करके शहर को ग्रीन और क्लीन फरीदाबाद बनाने की अपील की। प्रेस वार्ता के दौरान महावीर प्रसाद, डी आर भास्कर,बी एस कालीरमन सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.


loading...
SHARE THIS

0 comments: