Thursday, September 15, 2016

अंतरजातीय विवाह को बढ़ावा देने का प्रयास है ;- रामदास अठावले




 फरीदाबाद (abtaknews.com)केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आज बल्लभगढ़ पहुचे जहा आरपीआई के कार्यकर्ताओ ने उनका स्वागत किया।  इस मौके पर उन्होंने  हरियाणा के जाट,राजपूत , गुर्जर गुजरात के पटेल, महाराष्ट्र के मराठाओ को आरक्षण दिए जाने की बात कही  और तो और उन्होंने इसके लिए संविधान में संसोधन किये जाने की भी भी बात कही । उनके मुताबिक़ वो इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री से बात करेंगे जिससे संविधान में संसोधन किया  जा सके । 

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा की उनका विभाग अंतरजातीय विवाह को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहा है अभी तक जो भी इस तरह का विवाह करता है उसे विभाग ढाई लाख रुपए देता है जिसे जल्दी ही बढ़ाया जाएगा क्योंकि इस तरह के विवाह से समाज में एकता पैदा हो पैदा होगी वही लोक सभा सांसद राजकुमार सैनी के राज्यसभा वाले  व्यान पर उन्होंने कहा की ऐसा नहीं है की राज्यसभा में काम नहीं होता हा कई बार समय खराव भी होता है ।उन्होंने स्वीकार किया की राज्यसभा में बैठे लोग अपनी पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए काम करते है। 

इस मौके पर उन्होंने कई शेरो के माध्यम से अपनी बात  कही " में बुलंद करूँगा जय भीम का नारा और बजा दूंगा तुम्हारे दुश्मनो के 12 "  उन्होंने कहा आरक्षण के लिए अपनी अपनी तरह से लोग प्रदर्शन करते है पर महिलाओ के साथ बदसलूकी नहीं होनी चाहिए ।उन्होंने इस मौके पर राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा की मुम्बई भारत की आर्थिक राजधानी है वंहा कोई भी जाकर रह सकता है।  अगर उन्हें वंहा से भगाया जाएगा तो एक दिन आरपीआई राज ठाकरे को वहा से भगा देगी । उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा की उनके हाथी को मायवती ने छीन लिया और उनकी जमीन पर कब्ज़ा कर लिया है।  इसलिए कहता हूँ की हमारे  अँगने में तुम्हारा क्या काम है ।  उन्होंने कहा की अगर सीट पर बात बन गयी तो वो उत्तर प्रदेश में बीजेपी के साथ गठबंधन करेगी   

loading...
SHARE THIS

0 comments: