Tuesday, September 27, 2016

उपायुक्त चन्द्रशेखर कल लेंगे डीएलजीसी की मासिक बैठक



फरीदाबाद, 27 सितम्बर(abtaknews.com ) जिलास्तरीय औद्योगिक कष्ट निवारण समिति (डीएलजीसी)की मासिक बैठक उपायुक्त चन्द्रशेखर की अध्यक्षता में आगामी 29 सितम्बर 2016 को दोपहर बाद 03:00 बजे लघु सचिवालय सैक्टर-12 स्थित जिला प्रशासन के कान्फ्रैंस हाल में आयोजित की जायेगी। बैठक में जिला उद्योग केन्द्र के संयुक्त निदेशक अनिल चौधरी तथा एचएसआईआईडीसी के सम्पदा प्रबन्धक विकास चौधरी सहित जिला के सभी सम्बन्धित अधिकारी, औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि एवं समिति के सदस्य भाग लेंगे।

उपायुक्त ने बताया कि बैठक में जिला के औद्योगिक विकास से जुड़ी सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं को बेहतर ढंग से मुहैया कराने तथा इस सम्बन्ध में प्राप्त शिकायतों का शीघ्र समाधान करने बारे सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जायेंगे। जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों ओर स्थित पुराने औद्योगिक क्षेत्र के अलावा कई औद्योगिक सैक्टर व अन्य क्षेत्र तो आते ही हैं इसके अतिरिक्त बल्लबगढ़ के नजदीक नहर पर विकसित किया जा रहा इंडस्ट्रियल मण्डल टाउन (आईएमटी)भी एक विशाल औद्योगिक क्षेत्र की नई पहचान स्वरूप है।

उन्होंने बताया कि गत 7-8 मार्च 2016 को गुडग़ांव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल मार्गदशन में आयोजित की गई ग्लोबल समिट में करोड़ों रूपए के जो एमओयू प्रदेश के भावी औद्योगिक विकास के उद्देश्य से हस्ताक्षरित हुए उनके फलस्वरूप 31 बड़े उद्योग फरीदाबाद से सम्बन्धित हैं जो कि आईएमटी क्षेत्र में ही स्थापित होंगे। उपायुक्त ने बताया कि बैठक में उक्त प्रकार के समग्र औद्योगिक विकास के सम्बन्ध में निर्धारित सभी शिकायतों के निवारण बारे जिला के सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए जायेंगे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: