Tuesday, September 6, 2016

देवेन्द्र चौधरी ने सरस्वती, श्याम कॉलोनी सहित आधा दर्जन कॉलोनियो में 80 लाख के विकास कार्य का उद्घटान किया



फरीदाबाद 6 सितम्बर(abtaknews.com )भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने 80 लाख की लागत से बनने वाली इंटरलॉकिंग टाईलों के कार्यो का शुभारंभ किया। यह इंटरलॉकिंग टाईले सरस्वती कालोनी, श्याम कोालनी, शिवम कालोनी, बसंवत कालोनी, जगमाल इंन्कलेव आदि क्षेत्रों में बिछाई जायेगी। इस शुभारंभ मौके पर देवेन्द्र चौधरी के साथ भाजपा पार्षद दल के नेता ओमप्रकाश रक्षवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि विकास का दूसरा नाम भाजपा है और भाजपा ने सदैव जनता के हितों की योजनाएं बनायी और उन्हें अधिक से अधिक सुविधाएं देने का प्रण लिया जिस पर भाजपा पूरी तरह से खरी उतर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारो ने जनता को केवल वोटो के समय इस्तेमाल किया परतु भाजपा ऐसा नहीं करती है उन्होंने जो वायदे चुनावों से पूर्व जनता से किये थे वह सभी क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में आज प्रदेश दिन दूनी रात चोगनी उन्नती कर रहा है। उन्होंने जनता से अपील कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वह तुंरत आकर मुझसे मिल सकते है उनकी समस्या को हल करवाना ही मेरी प्राथमिकता है।

इस मौके पर ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि काम किया है काम करेंगे की परिपार्टी पर भाजपा चल रही है और सदैव चलती रहेगी। उन्होंने कहा कि जनता ने जिस विश्वास से उन्हें सत्ता सौंपी है उस विश्वास को बनाये रखते हुए भाजपा विकास करवाकर बना रही है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने जिस तरह से प्रदेश को विकासयुक्त बना रखा है उसी तरह केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने भी फरीदाबाद को विकासयुक्त बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है। श्री गूर्जर के नेतृत्व में फरीदाबाद को जो उपलब्धियां मिली है उसे जनता बखूबी जानती है और जनता श्री गूर्जर पर पूर्ण विश्वास भी  रखती है साथ ही उन्होंने कहा कि भाई देवेन्द्र चौधरी का भी वह आभार जताते है जिन्होंने हमारी हर तकलीफ व समस्या का तुंरत निदान किया है। उन्हें हम कोई भी समस्या बताते है वह उसे हल करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोडते जिसके लिए वह सभी क्षेत्रवासियों की तरफ से उनका आभार जताते हैं।

इस अवसर पर ओमप्रकाश रक्षवाल, विजयपाल कार्यकारिणी सदस्य, मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, श्यामचंद भडाना, सोमलता भडाना, विनोद अवाना, उमेश सरपंच, अवदेश सिंह, पप्पी चेयरमैन, होशियार नागर विजय नगर, पहलवान प्रधान, सुमन्त चंदैल, साहब सिंह साधु सरण, विनोद अवाना, विजयपाल सिंह, अवेधश सिंह, साहब सिंह, केशव सिंह, साधु शरण, विनय, यशोदा डबाल, सुभाष नायक, पप्पी चेयनमैन, शीशराम अवाना, बालेश्वर अवाना, जयकिशन नंबरदार सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: