Friday, September 30, 2016

मोदी का सीना 56 इंच का है अगर हिंदुस्तान की और टेढ़ी नज़र करने वालो को मुँह तोड़ जवाब मिलेगा; - विपुल गोयल



फरीदाबाद(abtaknews.com ) नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने साबित कर दिया है की मोदी का सीना 56 इंच का है अगर हिंदुस्तान की और कोई भी टेढ़ी नज़र से देखेगा तो उसका मुँह तोड़ जवाब दिया जाएगा। कोई भी हमारे घर में घुसकर कत्लेआम करके चला जाए उसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  यह शब्द उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने आज फरीदाबाद में कहे. उद्योगमंत्री आज फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिशन द्वारा आयोजित स्वच्छ भारत मिशन कार्यक्रम में पहुचे जहाँ एसोसिशन द्वारा  नगर निगम को 100 रिक्शा डोनेट किये गए. 

स्वछ भारत मिशन को लेकर अब जहाँ समाजिक संस्थाए आगे आने लगी है वहीँ उद्योगिक संगठन भी इस मिशन में हिस्सा लेने के लिए आगे आ रहे है. इसी कड़ी में आज फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिशन ने स्वछता मिशन को लेकर 100 रिक्शे उद्योगमंत्री विपुल गोयल की मौजूदगी में नगर निगम को सोपे ताकि शहर में कूड़े के ढेर हटाए जा सके और स्वछता का माहौल पैदा किया जा सके. इस मौके पर उद्योगमंत्री का उद्योगिक संगठन ने ज़ोरदार स्वागत किया वहीँ उद्योगमंत्री ने भी उनके इस योगदान की भूरी - भूरी प्रशंसा की और कहा की दो साल पहले शुरू हुए स्वछता अभियान का असर अब दिखने लगा है उन्होंने कहा की आमजन के सहयोग के बिना कोई भी अभियान सफल नहीं  हो सकता। इसलिए इस मिशन में लोगो को भी बढ़चढ़ कर अपनी भागेदारी दिखानी होगी ताकि प्रधानमंत्री का शुरू किया हुआ मिशन पूरा हो सके। 

पाक में घुसकर आतंकियों के अड्डो का सफाया करने के सवाल पर उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने कहा की नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने साबित कर दिया है की मोदी का सीना 56 इंच का है अगर हिंदुस्तान की और कोई भी टेढ़ी नज़र से देखेगा तो उसका मुँह तोड़ जवाब दिया जाएगा। कोई भी हमारे घर में घुसकर कत्लेआम करके चला जाए उसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।  


loading...
SHARE THIS

1 comment:

  1. [28/09, 4:44 p.m.] dr banke bihari7024: https://youtu.be/uU8KRdmemhQ
    [28/09, 4:45 p.m.] dr banke bihari7024: भारत की विदेश मंत्री सुषमा जी ने UNO में जो सिंहनी की भांति दहाड़ लगाई और तमाम 150 देशों के सामने अपनी उपलब्धियों के साथ जिस तरह से आतंकवाद जिस से भारत ही नही तमाम विश्व आतंकित और भयाक्रांत है उस को समूल समाप्त करने के लिए अपना पक्ष रखा और तमाम अन्य देशों से आये प्रतिनिधियों और UNO के अध्य्क्ष महोदय ने सहर्ष प्रस्ताव को तालियों की ध्वनि के साथ स्वागत किया उस से महसूस होता आगामी भविष्य में तमाम शांतिप्रिय देश एक जुट होकर आतंकवादी देशों का समूल सफाया कर विश्व में "वसुधैव कुटुम्बकम" की भावना को स्वीकार कर अमन शांति कायम करने का प्रयास करेंगे।
    24 सितम्बर 2016 शनिवार को केरल में मोदी जी ने सिंह की दहाड़ के साथ अपने 1घण्टा 7 मिनट के भाषण में आतंकवादियों और आतंक को संचालित पोषित पल्लवित करने वाले देशों को आगाह किया और कहा अब जो भी आतंक की बेलों को बोयेगा उस को अब समूल नष्ट कर दिया जायेगा। मोदी जी ने अपने भाषण में 17 शब्द का अनेक बार उल्लेख किया
    जो अंक ज्योतिष में 8 का सूचक जिसका प्रतिनिधित्व करता शनि जिसका कारज है दंड, अनुशासन,शक्ति । मोदी जी इस वर्ष विशेष रूप से वैश्विक स्तर पर इसी रूप में दिखाई देंगे।पूरे विश्व का नेतृत्व करेंगे।इसी कविता में 8 अंक को लेकर उनकी कार्य शैली पर विचार किया जिस में मोदी जी के नेतृत्व में भारत के भौतिक आध्यात्मिक विकास की कामना की है।मोदी जी ने जो केरल की भूमि पर जो हुंकार भरी उस में अनेक बार 17 अंक का अनेक बार उदघोष किया। अंक ज्योतिष में 1+7=8 का सूचक है। 8 का सूचक है इस कविता में भी केवल 8 अंक और 17 का ही उदघोष है ।कविता में मोदी जी और सुषमा जी के भाषण की दहाड़ की गर्जना का उत्तर स्वंय ही मिल जायेगा जिस में उन्होंने युद्ध की भी बात की और शांति और विकास की बात की।
    यह इतिफाक नही बल्कि आगामी भविष्य की सूचक है।
    कविता में ज्योतिष के जरिये मोदी जी को ज्योतिष से प्रभावित 8 प्रकार से 8 अंक जो शनि का प्रतिनिधित्व करता और दण्ड, शक्ति, अनुशासन का प्रतीक है। इन्ही गुणों से समन्वित मोदी जी आगे विश्व समुदाय का नेतृत्व करेंगे।मोदी जी के 17 शब्द का अनेक बार उदघोष कविता की सत्यता का परिचायक है।29-9-2016 का योग भी 56 बनता है। मोदी जी और सरकार के नेतृत्व में माँ भारती के सिंहों ने गर्जना कर LOC के अन्दर घुस कर 8 आतंकवादियों के कैंप और 38 टेररिस्ट और 2 पाकिस्तानी जवान को मोत की नीद सुलाकर कुछ ही क्षणों में आ गए ये सब मोदी जी के 56 इंच के सीने का कमाल है जिसने 26 साल बाद ऐसा इतिहास दोहराया।अब26 इंच के सीने वालों को 56 इंच से सबक लेना चाहिए।56इंच सीना रखने वाले ने समय पर ही अपना जोहर दिखाया। पाक और पाक सरीखे देश जो आतंकवाद को पनाह देते उनको अब सीख लेनी चाहिए ।
    नापाक पाक का वजीरे आजम समझ ले।
    हालांकि आप भी नवाज शरीफ आपकी राशि वृश्चिक और हमारे जन मन नायक नरेंद्र जी उनकी राशि वृश्चिक।
    आप की राशि भी आठ है मोदी जी की राशि बनती आठ।
    आप सोच लो आप आठ केवल आठ और अबके हमारे
    सिरमौर मोदी जी 8×8 यानि 4+साठ है।
    नियति की आवाज पंगा लिया तो खड़ी हो जायेगी खाट।
    नापाक पाक अब तो भविष्य को देख समझ इस कविता से पाठ।
    Please share heroic poem maximum to maximum my country.

    ReplyDelete