Tuesday, September 20, 2016

कांग्रेस ने लगाये मोदी हाय-हाय के नारे, कहा अब कहां गया मोदी का 56 इंच वाला सीना


फरीदाबाद 20 सितंबर (abaknews.com ) उरी के आंतकी हमले में शहीद हुए देश के 18 सैनिकों की कुर्बनी को लेकर फरीदाबाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीके चौक से नीलम चौक तक सैनिकों के बलिदान का जिम्मेदार कौन,, के तहत विरोध रैली निकाली और देशभक्ति का बात करने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हाय हाय के नारे भी लगाये, कांग्रेसियों ने कहा कि देशवासी 56 इंच के सीना वाले मोदी के पाकिस्तान के खिलाफ उठाये जाने वाले कदम का इंतजार कर रहे हैं।
 उरी के आंतकी हमले से पूरे देश में शोक का महौल है, देश के कोने-कोने में पाकिस्तान को मुहतोड जबाब देने की आवाज उठ रही हैं, शहीद सैनिकों के परिवार भी सरकार से अपने बेटे की शहादत के नाम पर पाकिस्तान से बदला चाह रहे हैं और वहीं विपक्षी पार्टियां भाजपा सरकार पर सबाल उठा रही हैं। इस कडी में आज फरीदाबाद बीके चौक से नीलम चौक तक जिला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने देश के लिये प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों को श्रंद्धाजली देते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये तो वहीं गुस्साये कांग्रेसियों ने अपने देश के प्रधानमंत्री को भी नहीं बख्शा और नरेन्द्र मोदी हाय - हाय के स्वरो से पूरा फरीदाबाद गूंज उठा।
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि सोते हुए देश के सैनिकों पर पाकिस्तान ने हमला करवाया है जो कि निंदनीय है इसका जबाब तो पाकिस्तान को मिलना ही चाहिये। वहीं कांग्रेसियों ने मोदी की देश भक्ति पर सबाल उठाते हुए कहा कि आज पूरे देशवासियों को 56 इंच के सीना वाले मोदी से पाकिस्तान की करतूत का बदला लेने की उम्मीद है। इसलिये वो मांग करते हैं कि जल्द से जल्द पाकिस्तान के खिलाफ सरकार द्वारा कोई न कोई कदम उठाया जाना चाहिये।


loading...
SHARE THIS

0 comments: