Monday, September 5, 2016

अशोक इन्केलव पार्ट-3 में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन



फरीदाबाद 5 सितम्बर(abtaknews.com ) एशियन सेन्टर फॉर स्पोर्टस इंन्जरी एण्ड अर्थोस्कोपी एवं अशोक इन्केलव पार्ट-3 के सहयोग से अशोका इन्केलव म.न. 392 में निशुल्क  हड्डियों की जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का शुभारंभ जिला भाजपा सचिव मदन पुजारा द्वारा किया गया।  इस अवसर पर एस के गौर, एस बी सिंह, जी डी जोशी, दीपक शर्मा, अजय धीमन, विरेन्द्र यादव आदि ने शिविर को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

इस अवसर पर मदन पुजारा ने कहा कि आज के इस दौर में हम अपने स्वास्थ्य पर पूरी तरह से ध्यान नहीं दे पाते और जब स्वास्थ्य पूरी तरह से खराब हो जाता है तब हमें डाक्टरर्स की याद आती है परंतु अगर हम इस तरह के शिविरों में अपनी जांच करवाये तो अवश्य ही हमें लाभ पहुचेगा। क्योकि यह शिविर जहां निशुल्क होते है वही इन शिविरों में अनुभवी डाक्टरों द्वारा हमें परामर्श भी दिया जाता है जो कि हमारे स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होते है। उन्होंने कहा कि आज की व्यस्त जिंदगी में सबसे ज्यादा असर हमारे स्वास्थ्य पर ही पड़ रहा है और हमारा खान-पान भी अब पहले जैसा नहीं हे इसीलिए इन शिविरों में आप सभी अधिक से अधिक संख्या में आकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवा सकते है जो की आपके लिए लाभदायक होगा। उन्होंने एशियन अस्पताल के डाक्टरों का आभार जताया जिन्होंने इस शिविर का आयोजन यहां किया और आये हुए लगभग 300 से अधिक मरीजों की हड्डियो की जांच की।

शिविर में एश्यिन अस्पताल एवं सैक्टर 37 से आये हुए डाक्टरों की टीम डा् राकेश, डा. अदित्या, डा. तारखि एवं डाक्टर रामवीर ने अपनी टीम के साथ आये हुए लोगों की हड्डियो की जांच की और कहां बुजुर्गो के अलावा युवाओं में कैल्श्यिम की कमी पायी गयी है जिसके कारण उन्हें हड्डियों की परेशानी है इस मोके पर डाक्टरों ने उन्हें हड्डियो के रोग से बचने के लिए परामर्श दिये एवं उन्हें योगा करने की सलाह दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: