Thursday, September 22, 2016

भारतीय सेना मेें खुली भर्ती का आयोजन रेवाडी में 26 सितम्बर से 10 अक्तूबर तक



चण्डीगढ़, 22 सितंबर(abtaknews.com )भारतीय सेना मेें खुली भर्ती का आयोजन रेवाडी के राव तुला राम स्टेडियम में 26 सितम्बर से 10 अक्तूबर तक किया जाएगा। यह जानकारी भर्ती कार्यालय, हिसार के प्रवक्ता ने देते हुए बताया कि सेना भर्ती में सैनिक सामान्य ड्यूटी, लिपिक, स्टोर कीपर तकनीकी पदों के लिए भर्ती की जाएगी। उन्होंने बताया कि भर्ती में 26 सितम्बर को फतेहाबाद जिला के फतेहाबाद, रतिया और टोहाना तहसील के युवाओं को, 27 सितम्बर को जींद जिला के जींद व जुलाना तहसील के युवाओं को, 28 सितम्बर को नरवाना व सफीदों तहसील के युवाओं को, 29 सितम्बर को केवल सैनिक तकनीकी पदों के लिए हिसार, फतेहाबाद, सिरसा व जींद जिला के युवाओं को मौका दिया जाएगा। भर्ती सफल हुए युवाओं को 30 सितम्बर को डॉक्टरी जांच व प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। 
 
प्रवक्ता ने बताया कि इसी प्रकार एक अक्तूबर को रेवाड़ी जिला के रेवाड़ी व कोसली तहसील के युवाओं को, 2 अक्तूबर को रेवाड़ी जिला की बावल तहसील और भिवानी जिला की तोशाम तहसील के युवाओं को, 3 अक्तूबर को भिवानी जिला के भिवानी व सिवानी तहसील के युवाओं को 4 अक्तूबर को बवानी खेड़ा और लोहारू तहसील के युवाओं को मौका दिया जाएगा। पांच अक्तूबर को इन सभी तहसीलों के युवाओं की डॉक्टरी जांच की जाएगी।

उन्होंने आगे बताया कि 6 अक्तूबर को भिवानी जिला के चरखी दादरी व बाढड़ा तहसील के युवाओं को, 7 अक्तूबर को मेहन्द्रगढ व नंगल चौधरी तहसील के युवाओं को, 8 अक्तूबर को महेन्द्रगढ जिला के नारनौल, अटेली और कनीना तहसील तथा  हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के भूतपूर्व सैनिकों जिन्होंने अपना नाम अपने सम्बन्धित भर्ती दफ्तर में दर्ज किया हो को मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि 9 व 10 अक्तूबर को इन सभी तहसीलों के सफल युवाओं को डॉक्टरी जांच व प्रवेश पत्र जारी किए जाएंगे। इसके अलावा सेवार्थ सैनिक/पूर्व सैनिक/सैन्य एवं युद्ध विधवाओं के पुत्र, एनसीसी और खिलाड़ी उम्मीदवारों का चयन भी उनके जिलों में दी गई तारिखों में ही किया जाएगा। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: