Tuesday, September 6, 2016

फरीदाबाद में बुखार के प्रकोप का कहर, 12 साल की बच्ची की मौत



फरीदाबाद(abtaknews.com ) बुखार का प्रकोप है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जिसके  चलते आज शाम एक 12 साल की बच्ची की मौत हो गई । जब उसके परिजन उसे फरीदाबाद के सिविल अस्पताल पहुचे उसकी मौत हो चुकी थी । बच्ची को चेक कर अस्पताल के डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।वही अस्पताल के डॉक्टरों ने अपील की कि बुखार आने पर घबराये नहीं पुरे शरीर पर ठन्डे पानी की पट्टी करे और सरकारी अस्पताल में डाक्टर को दिखाए।
वीओ -: दिखाई दे रहा यह नजारा फरीदाबाद के सिविल अस्पताल की आपातकालीन विभाग का है जहाँ पर डॉक्टर एक बच्ची की जांच कर रहे है और उसमें सास लाने का प्रयास कर रहे है । लेकिन बच्ची के परिजनों ने बच्ची को यहाँ लाने में काफी देर कर दी । उनके मुताबिक़ बच्ची को कल से बुखार था जिड़की उन्होंने पड़ोस जे एक झोलाछाप डॉक्टर से दवाई भी करवाई थी लेकिन उसने पता नहीं कैसी दवाई दी की बच्ची की हालात और खराब हो गई जिसके बाद वह बच्ची को सिविल अस्पताल लेकर आये है लेकिन डॉक्टरों ने यहाँ लाने पर बच्ची को यह कहकर मृत घोषित कर दिया की आपने बच्ची को यहाँ लाने में देर कर दी है।
बाईट-: मृत बच्ची के परिजन।
वीओ-: वही अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया की एक लगभग 12 साल की बच्ची को उसके परिजन यहाँ लेकर आये थे जिसे बुखार था लेकिन यहाँ लाने तक बच्ची की मौत हो चुकी थू । वही उन्होंने अपील की कि बुखार आने पर घबराये नहीं पुरे शरीर पर ठन्डे पानी की पट्टी करे और सरकारी अस्पताल में डाक्टर को दिखाए।
बाईट -: डॉक्टर मनीष दयाल।

loading...
SHARE THIS

0 comments: