Saturday, August 6, 2016

युवा आगाज ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर किया प्रदर्शन



फरीदाबाद-06 अगस्त,2016(abtaknews.com ) छात्रों के एडमिशन के लिए संघर्ष करे युवा आगाज संगठन ने उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर चेहरे पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। संगठन विगत 20 दिनों से सरकारी कॉलेजों में 20 प्रतिशत सीटें बढाने की मांग को लेकर आंदोलन चलाए हुए हैं। शिक्षित युवा स्नातक कोर्स के लिए एडमिशन के लिए चक्कर काट काटकर परेशान हो चुके हैं। मंत्री, विधायक इन युवाओं को आश्वासन देकर अपना पल्ला छाड लेते हैं। मंत्री के कार्यालय पर प्रदर्शन से पूर्व छात्रों ने नेहरू कॉलेज पर भी प्रदर्शन किया।
युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पंवार ने बताया कि हमारा संगठन छात्रहितों की लोकतात्रिक तरीके से लड़ाई लड रहा है। श्री पंवार ने बताया कि मंत्री विपुल गोयल के निजी सचिव ने उन्हें आश्वासन दिया कि तीन दिन के अंदर अंदर इस समस्या का समाधान हो जाएगा। छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि बुधवार तक कॉलेजों में सीटे बढाई जाने संबंधित आदेश लिखित में नही आए तो युवा आगाज उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय के बाहर ही भूख हड़ताल शुरू कर देंगें। इस मुद्दे पर अन्य छात्र संगठनों एवं सामाजिक संगठनों को एक साथ लेकर छात्रहित के लिए जनआंदोलन चलाएंगें।
एनएसयूआई के नेहरू कॉलेज अध्यक्ष सन्नी बादल ने कहा कि छात्र हित में सभी संगठनों को एकजुट होकर लडाई लडनी चाहिए ताकि युवाओं को शिक्षा के लिए संघर्ष न करना पडे।  यह आंदोलन सीटे बढाए जाने तक जारी रहेगा। इस प्रदर्शन में छात्र नेता अजय डागर के नेतृत्व में,एनएसयूआई के सन्नी बादल, सिकंदर, विकास, पवन, दीपक, रवि, सागर, संजू, विजय, बिजेंद्र, विवेक, ज्योति, पूनम, पिंकी, राजेंद्र, चंद्रपाल, वेद प्याला, मनीष जाखड, उमेश अलालपुर, दिनेश रावत, आनंद तंवर शामिल थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: