Tuesday, August 23, 2016

गैंगरेप पीडिता ने पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने की दी धमकी



फरीदाबाद-23 अगस्त,2016(abtaknews.com ) महिला थाने की पुलिस गैंग रेप मामले की छानबीन के नाम पर कोरी हवाबाजी कर रही है। आरोपी दुकान पर बैठकर काम कर रहे हैं पुलिस झूठे छापेमारी कर खाना पूर्ति कर रही है। पुलिस की कार्यशैली से नाराज पीडिता ने धमकी देते हुए कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नही हुई तो वह पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर परिवार सहित आत्मदाह कर लेगी। मामले की इंक्वायरी करने का नाटक कर रही पुलिस की शिकायत गैंगरेप पीडिता ने पुलिस आयुक्त को दी है। पुलिस आयुक्त डा हनीफ कुरैशी से पीडिता को न्याय मिलने की उम्मीद है।
गैंगरेप पीडिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला पुलिस आरोपियों से मिली हुई है जिन्हें बचाने के लिए जांच के नाम पर खाना पूर्ति कर रही है। पीडिता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों को पकडने के लिए झूठी छापेमारी करने की बातें कहीं जा रही हैं जबकि अभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और आए दिन उसे दूसरों लोगों से राह चलते प्रताडित कर धमकी दिलवाते रहते हैं। पीडिता ने कहा कि महिला थाने की जो पुलिसकर्मी आरोपी हैं वही इस मामले की जांच कर रही हैं तो न्याय कैसे मिलेगा?
सेक्टर 21 सी स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत लेकर पहुंची गैंग रेप पीडिता ने अपनी शिकायत में लिखा है कि जांच अधिकारी कहती है कि मुझपर एसएचओ का दबाव है इसलिए मैं आरोपियों की गिरफ्तारी नही कर सकती। पीडिता ने कहा कि मेरे मामले की जांच को सीआईए को सौंपा जाए क्योंकि महिला थाने की पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और उनकी गिरफ्तारी के नाम पर खानापूर्ति कर रही है और हमें डांटकर भगा देती है। पीडिता ने कहा कि वह लगातर 4 माह से लगातार शिकायत पर शिकायत दर्ज करती आ रही है लेकिन उसे अभी तक न्याय नही मिला है। उन्हीं पुलिस कर्मियों से जांच की झूठी करवाई करने का नाटकर करही रही है जो आरोपियों से मिली हैं आरोपियों को जानबूझ कर नही पकड़ा जा रहा है। रेप के सभी आरोपी अपने अपने कार्य कर रहे हैं। पीडिता ने अपनी शिकायत की प्रतियां डीजीपी हरियाणा पुलिस  डॉक्टर के पी सिंह, मुख्य सचिव, मुख्यमंत्री, राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजी हुई हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: