Monday, August 22, 2016

बेटे को गुंडों से छुड़ाती घायल हुई माँ की मौत



फरीदाबाद-अगस्त 22,2016(abtaknews.com )जनता कॉलोनी में कैसिनो चलाने वाले गुंडों को शराब पीकर शोर मचाने से रोकने पर कैसिनो चलाने वाले गुंडों ने युवक की पिटाई कर दी जिसमे एक  वृद्ध महिला की मौत हो गई  और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । मृतिका के बेटे कमल की माने तो 20 -25 लोगों ने उन्हें उनके घर पर हमला कर दिया सरिए और डंडो से मारपीट की जिसके कारण  उसकी माँ को गंभीर छूटे आई और उसकी मृत्यु हो गई। 
महिला को अपने बेटे को गुंडों से छुड़ाना भारी पड़ गया इस महिला को इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मृतिका के बेटे कमल की मने तो इनका भाई अपनी शॉप पर बैठा था तभी वही पर जुआ खेलने और खिलाने वाले कुछ गुंडे शराब हाने लगे तब भाई ने उनको कहा की यहाँ से चले जाओ यहाँ हल्ला मत करो इसी बात से नाराज उन लोगो ने भाई पर हमला कर दिया जिसके बाद उमकी माँ अपने बेटे को बचने के लिए दौड़ पड़ी और वह (कमल ) खुद और उनकी बीबी भी भाई को बचाने के लिए दौड़ पड़े लेकिन उन सभी गुंडों नेसभी के साथ लाठी डंडो  से हमला कर दिया जिसमे उनकी माँ को गंभीर चौटें आई और अस्पताल ले जाते समय उनकी माँ की मौत हो गई ।  
वही इस मामले में पुलिस की माने तो उनके पास कंप्लेंट आई है उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है उनके मुताबिक़ यह  दो गुटों के बीच का झगड़ा है जिसमें fir दर्ज कर ली गई है और जल्द ही मामले की जांच कर कारवाही अमल में लाई  जाएगी और जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 


loading...
SHARE THIS

0 comments: