Friday, August 5, 2016

भाजपा नेता अश्वनी त्रिखा व गजेन्द्र भडाना ने जलभराव पीड़ितों का दर्द समझा



फरीदाबाद 5 अगस्त,2016(abtaknews.com ) बढख़ल विधानसभा क्षेत्र स्थित लक्कड़पुर, दयालबाग सहित अन्य क्षेत्रों में जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए भाजपा नेता अश्ववनी त्रिखा व गजेन्द्र भडाना लाला ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ दौरा किया एवं अधिकारियों को सभी क्षेत्रों की स्थिति से अवगत कराया एवं इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने को कहा। इस अवसर पर अश्वनी त्रिखा ने लोगों को विश्वास जताते हुए कहा कि इन क्षेत्रों में सीवर जाम की स्थिति सहित नाले नालियों की सफाई ना होने के कारण जलभराव की स्थिति उत्पन्न हुई है और यह नगर निगम की लापरवाही का ही परिचायक है। उन्होंने कहा कि इस जलभराव की स्थिति से जब उन्होंने मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा को अवगत कराया तो उन्होंने तुंरत प्रभाव नगर निगम अधिकारियों को आदेश दिये कि वह इन सभी क्षेत्रों का दौरा करे और स्थिति का जायजा लें। उन्होंने कहा कि उनके आदेश के बाद ही नगर निगम अधिकारियों के कानों की रूई निकली और वह मौके पर पहुंचे।

गजेन्द्र भडाना ने कहा कि नगर निगम के अधिकारियों को उन्होंने पूरे ही क्षेत्र का निरीक्षण कराया और जहां जहां पानी की जमा होने की समस्या थी उसको भी दिखाया है। उन्होंने कहा कि हमारा एक ही ध्येय है कि जनता की समस्याओं को जल्द से जल्द समाधान किया जाये और इन समस्याओं के जल्द समाधान में मुख्य भूमिका मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हर समस्या के समाधान के लिए श्रीमती सीमा त्रिखा ने अधिकारियों को आदेश दे रखे है परंतु कुछ भ्रष्ट किस्म के अधिकारी सरकार व मंत्री, विधायकों की छवि को धूमिल करने का प्रयास करके इस तरह की लापरवाही बरत रहे है जिससे की जनता का विश्वास मंत्री, विधायकों से उठ जाये। उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी और वह उन अधिकारियों पर कार्यवाही करेगी जो कि जनता की समस्याओं को नहीं सुनते एवं उन्हें हल भी नहीं करवा पाते।

गजेन्द्र भडाना ने कहा कि मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने जबसे पदभार संभाला है क्षेत्र के सौदर्यीकरण में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रखी है और उनको जब भी कोई समस्या बतायी जाती है उसका वह तुंरत प्रभाव से हल करवाती है जिससे जनता का विश्वास उन पर बड़ा है। उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों को आज इस पूरे ही क्षेत्र का दौरा करवा दिया गया है और जल्द ही मुख्य संसदीय सचिव भी अधिकारियों के साथ इन सभी क्षेत्रों का दौरा कर समस्याओं को सुनेंगी और अधिकारियों को इन समस्याओं को तुरंत हल करने का आदेश देगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी इस बात को गांठ बांध ले कि वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसी तरह की लापरवाही बरते नहीं तो उन पर जो कार्यवाही होगी वह उसे अच्छी तरह समझते है। गजेन्द्र भडाना ने कहा कि कुछ स्वार्थी किस्म के राजनेता लोगों की सहानुभूति वसूलने के लिए फोटो खिचवा कर समाचार पत्रों में प्रकाशित कर रहे है पंरतु उन्हें यह नहीं पता कि यह पब्लिक है सब जानती है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: