Friday, August 12, 2016

सीपीएस सीमा त्रिखा ने मंडी आबंटियों को कब्जा प्रमाण पत्र वितरित किए




फरीदाबाद, 12 अगस्त,2016(abtaknews.com )प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव एवं बडख़ल क्षेत्र से विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने सैक्टर-21 सी स्थित जिमखाना क्लब के सभागार में ओल्ड सब्जी मंडी, खोखा मार्किट कमर्शियल स्कीम एन.एच .1 एनआईटी फरीदाबाद के पात्र आबंटियों को कब्जा प्रमाण पत्र वितरित किए।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने निगम कार्यालय के संबंधित विभाग में उक्त आंबटन हेतु अपने सभी आवश्यक दस्तावेज जमा कर चुके 14 लाभार्थियों को आज उक्त योजना का लाभ देते हुए कब्जा प्रमाण पत्र भेंट किए।
श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व राज्य में मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों को उनका हक दिलाने के लिए सरकारें वचनबद्ध है।
इसी कड़ी में उनके चुनावी मुद्दे में शामिल रहे उक्त विषय में उन्होंने स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल को उपरोक्त विषय-वस्तु से अवगत करवाया था। जिसकी विभागीय प्रक्रिया पूरी करने उपरांत आज यह प्रमाण पत्र वितरित किए गए है। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दर्शकों से 236 परिवार इस संबंध में कानूनी लड़ाई लड़े रहे थे। जिस पर पिछली सरकारों के जनप्रतिनिधियों ने किसी भी रूप में कोई सहयोग नहीं किया और उन्हें क्षेत्र से जनप्रतिनिधि चुने जाने उपरांत उन्होंने इस विषय पर संज्ञान लेते हुए पात्र 236 परिवारों को न्याय दिलाने का प्रयास किया और इस कड़ी में आज पात्र लाभार्थियों को कब्जा प्रमाण पत्र दिलवाएं गए है।
इस अवसर पर आनन्द कांत भाटिया, किशनलाल अदलक्खा, विकास भाटिया, संदीप भाटिया ने ओल्ड सब्जी मंडी, खोखा मार्किट कमर्शियल स्कीम एन.एच .1 एनआईटी फरीदाबाद के पात्र आबंटियों का प्रतिनिधित्व करते हुए वर्षों पुरानी मांग पूरी होने पर प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव एवं विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा का आभार प्रकट किया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: