Wednesday, August 24, 2016

सिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित समारोह में डी सी चंद्रशेखर पत्रकारों को लेपटॉप देते हुए


 फरीदाबाद-अगस्त 24,2016(abtaknews.com )सिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित समारोह में डी सी चंद्रशेखर पत्रकारों को लेपटॉप वितरित किये। 


इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए डीसी चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने सम्बन्ध बनाने और उन्हें निभाना सीखा है.श्री शेखर कि हमें संबंधों,समय और संपत्ति की कद्र करनी होगी तभी एक बेहतर समाज का सृजन संभव हो पायेगा।उपायुक्त महोदय ने अपने 28 साल के करियर और 8 माह का फरीदाबाद में बिताये कार्यकाल के अनुभवो को पत्रकारों के साथ सांझा किया।

गोल्फ क्लब अरावली में सिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित लेपटॉप वितरण कार्यकर्म में बतौर मुख्य अथिति पहुंचे जिला उपयुक्त चंद्रशेखर ने फरीदाबाद में चलाये जा रहे ग्रामीण रात्रि प्रवास के फायदे गिनवाते हुए अपने स्टाफ की कार्यशैली की भी जमकर प्रशंसा करते हुए इस योजना से ग्रामीणों को हो रहे फायदे के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी . इस अवसर पर क्लब प्रधान बिजेंद्र बंसल ने अपने अध्यक्ष भाषण में जिला उपयुक्त की जनहित में की गई कार्यशैली की जमकर तारीफ की. विशिष्ठ अतिथि के रूप में शहर के उद्योग पति बी आर भाटिया, परमजीत सिंह चावला भी मौजूद रहे. 
कार्यक्रम मंच संचालन वरिष्ठ पत्रकार उत्तमराज ने किया।इस अवसर पर नवीन धमीजा,राकेश चौरासिया,संजय कपूर, राजेश शर्मा,बिजेंद्र शर्मा,दीपक गौतम,प्रीतपाल माटा,सुनील गौड़,अनिल बेताब, दुष्यंत त्यागी, भोला पांडेय,ओमप्रकाश पांचाल,शिव कुमार, सुधीर वर्मा, सुनील शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह राजपूत,नरेश नरूला,अनिल मेहता,मुकेश कुमार, संदीप पाराशर, दीपक पांडेय, सहित काफी संख्या में पत्रकार मौदूद थे.  

loading...
SHARE THIS

0 comments: