Sunday, August 21, 2016

सीसीटीवी कैमरे में मर्डर की वारदात हुई कैद, हत्यारे गिरफ्त से बाहर


गोली चलाते तीन नकाबपोस युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए 
फरीदाबाद-अगस्त 21,2016(abtaknews.com ) तीसरी आंख माने जाने वाले सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई गोली मारकर हत्या करने वाली वारदात, रक्षा बंधन पर्व से एक दिन पहले फरीदाबाद खेड़ीपुल चौक पर परचून की दुकान करने वाले 43 वर्षीय दुकानदार की गोली मारकर हत्या का पूृरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें साफ साफ नजर आ रहा है कि तीन युवक हाथों में पिस्टन और मुंह पर रूमाल बांधकर दुकान मे घुसते हैं और कैश काउंट कर रहे दुकानदार पर सीधी गोली चलाकर फरार हो जाते हैं, जिसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। हत्या की वारदात को 5 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ हत्यारों की पहंंच से बाहर है मगर पुलिस लगातार आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

तीन अज्ञात नकाबपोश हत्यारों ने फरीदाबाद खेडी पुल चौक पर परचून की दुकान चलाने वाले सुभाष को उस वक्त गोली मार दी थी जब वह रक्षा बंधन पर्व की पूर्व संध्यां पर करीब 11 बजे दुकान बंद कर अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था, उसी वक्त हत्यारों ने सुभाष को गोलियों से भून डाला जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। ये पूरी वारदात तीसरी आंख कही जाने वाले सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, ये पूरी वारदात 17 अगस्त की रात करीब 11 बजे की है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि तीन युवक अपने हाथों में पिस्टन और मुंह पर रूमाल बांधकर दुकान में प्रवेश करते हैं, उस वक्त दुकानदार सुभाष अपने कैश काउंटर पर बैठकर पूरे दिन की मेहनत से कमाई गई राशि को गिन रहे थे, तभी एक युवक ने सुभाष पर गोली चला दी और फरार हो गये, गोली लगते ही सुभाष की पत्नी दुकान में आई और दुकान पर काम करने वाले युवकों ने आनन फानन में सुभाष को अस्पताल के लिये भिजवाया। मगर सुभाष की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

मृतक सुभाष के बेटे पंकज ने बताया कि उनका घर और दुकान एक साथ ही हैं उपर मकान है और नीचे दुकान है, हादसे से कुछ ही समय पहले वो पापा को दुकान पर छोडकर उपर चले गये थे जहां कुछ ही देर में पता लगा कि कुछ युवकों ने उसके पापा को गोली मार दी है, नीचे आकर देखा तो पापा की मौत हो चुकी थी, पंकज का आरोप है कि पुलिस 5 दिनों के बाद भी हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है जो कि ढीले रविये को दर्शाता है। उनकी मांग है कि जल्द ही उसके पापा के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाये।वहीं पूरे मामले की जांच कर रहे खेडी पुल पुलिस चौकी इंचार्ज जयकिशन ने कहा कि उन्होंने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: