Monday, August 22, 2016

दुकानदार मर्डर के पीडितों ने सडक़ पर लगाया जाम, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग



फरीदाबाद-22 अगस्त,2016(abtaknews.com ) दुकानदार सुभाष की गोली मारकर हत्या के मामले में 6 दिनों के बाद आज फिर से फूटा परिजनों और व्यापारियों का गुस्सा,, रक्षा बंधन से पूर्व खेडीपुल बाजार में एक दुकानदार को तीन युवकों द्वारा गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था, जिसपर 6 दिनों के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करने को लेकर गुस्साये व्यापारियों और परिजनोंं ने आज फरीदाबाद खेडीपुल बाईपास चौक को जाम कर दिया, और जमकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये। घंटों लगे जाम में स्कूली बसों सहित सैंकडों राहगीरों की गाडियां भी फंसी हुई नजर आई। हालांकि पुलिस ने परिजनों को आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया है।

रक्षा बंधन पर्व से एक दिन पहले फरीदाबाद खेड़ीपुल चौक पर परचून की दुकान करने वाले 43 वर्षीय दुकानदार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में 6 दिन गुजर जाने के बाद भी आरोपियों के गिरफ्तार न होने से गुस्साये व्यापारियों और परिजनों ने आज खेडीपुल बाईपास चौक पर जाम लगा दिया, दो दिन पूर्व भी लोगों ने पुलिस चौकी का घेराव कर सोमवार का समय दिया था, जिसपर आज खेडीपुल बाजार के सैंकडों व्यापारियों और परिजनों ने मिलकर खेडीपुल चौक को जाम कर दिया, जिसमें आवागमन प्रभावित हो गया।
मृतक सुभाष के बेटे पंकज ने बताया कि 6 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्र्रवाई नहीं की गई है, दो दिन पहले भी उन्होंने अपने पिताजी के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस चौकी का घेराव किया था और आज फिर से खेडीपुल चौक पर जाम लगाया जा रहा है जब तक उनके पापा के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता तब तक रोड जाम रहेगा।
बालकिशन वशिष्ठ चेयरमैन ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाते हुए कहा है कि व्यापारियों में इस हत्या के बाद भय व्याप्त हो गया है व्यापारी अपनी दुकानें नहीं खोल पा रहे हैं उन्हें भी डर है कि जो सुभाष के साथ हुआ वो किसी ओर दुकानदार के साथ ना हो जाये।
इस मौके पर स्वर्गीय सुभाष का पुत्र पंकज सामाजिक कार्यकर्ता बालकिशन वशिष्ठ नरेंद्र चौहान राजकुमार गर्ग केवल शर्मा रमेश सुशील ठाकुर मनोज जितेंदर डॉक्टर उत्तम मंजू गुप्ता सुनील रवि गोयल गौरव रतन शंकर विरेंद्र एवं सामाजिक कार्यकर्ता जेपी भारद्वाज एवं डॉक्टर खटाना पंडित बालकिशन वशिष्ठ जेपी भारद्वाज एवं समस्त दुकानदारों ने पुलिस की ढीली कार्यशैली पर नाराजगी व्यक्त की है।
--- संपर्क सूत्र---9818117741


loading...
SHARE THIS

0 comments: