Tuesday, August 9, 2016

सीआईए इसंपेक्टर सतेंदर टीम का कमाल, बंद वर्कशाप व घरो से चोरी करने वाला गिरोह दबोचा


 
फरीदाबाद-(abtaknews.com )पहले घरों की रैकी करने के बाद निशाना बनाकर चोरी करने वाले चोर गिरोह के पांच सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार करके उनके कब्जे से चोरी का अधिकांश माल भी बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि उन्होने कहां और कैसे चोरी की है। यह गिरोह बल्लभगढ-सोहना रोड पर सरूरपुर सहित रिहायशी इलाके मेें घरेलु सामान सहित अन्य सामान को भी चोरी करके फरार हो जाता था। पुलिस की गिरफ्त में आए चोर पहले रैकी करते थे और फिर मौका मिलते ही बंद मकान व कम्पनी से सामान चोरी करके फरार हो जाते थे। पुलिस के लिए सिर दर्द बन चुके इस गिरोह को क्राइम ब्रांच डीएलफ ने गिरफ्तार करके उनके कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया। दिखाई दे रहे सामान में अधिकांश वह सामान है जो घरेलु उपयोग के लिए जरूरी होता है। 
पकड़े गए चोर अशोक ने बताया कि तो उनके गिरोह में 6 सदस्य है और वे पिछले 6 माह से चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है। उन्होने अधिकांश चोरी औधोगिक क्षेत्र सरूरपुर व बल्लभगढ में की है। 
सतेन्द्र कुमार, इंचार्ज, क्राइम ब्रांच डीएलएफ फरीदाबाद ने जानकारी देते हुए बताया कि इस  गिरोह के मास्टर माइंड सिकन्दर जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बहार है ने फरीदाबाद के कबडी मुनीर के साथ मिलकर फरीदाबाद में चोरी की योजना तैयार की। यह लोग पहले दिल्ली में चोरी करते थे। यहां वे कबाडी के रूप में घूमकर घरों व बंद पड़ी वर्कशाप की रैकी करते थे और रात को चोरी की घटना को अंजाम देते थे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: