Wednesday, August 10, 2016

क्लीनिक पर बैठे डाक्टर दम्पत्ति पर किया हमलावरों ने हमला



फरीदाबाद 10 अगस्त,2016(abtaknews.com ) फरीदाबाद नहरपार जीवन नगर में हमलावरों ने डाक्टर दम्पत्ति पर उस समय लाठी-डंडो व पत्थरों से हमला कर दिया, जब वे अपने क्लीनिक पर बैठे हुए थे। इतना ही नहीं हमलावरों ने वहां किराये पर रह रहे लोगों व महिलाओं को भी नहीं बख्शा और डंडो से उनकी भी पिटाई कर डाली। पीडि़त पक्ष ने पुलिस में शिकायत दे दी है। पुलिस मामलें की जांच में जुटी है।
फरीदाबाद नहरपार जीवन नगर डाक्टर विष्णु अपने क्लीनिक पर अपनी पत्नी के साथ बैठा हुआ था जहां हमलावरों ने आते ही पहले डाक्टर की डंडो से पिटाई कर डाली और जब उसे बचाने के लिए उसकी पत्नी आई तो उस पर भी डंडो से हमला कर दिया। इतना ही नहीं, डंडो व पत्थरों से पूरा क्लीनिक तहस-नहस कर डाला और किरायेदारों की भी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद हमलावर किरायेदारों को वहां से घर खाली करने की धमकी देकर फरार हो गए।
क्लीनिक संचालक विष्णु की माने तो वह अपने क्लीनिक पर बैठा हुआ था कि सैन्ट्रो गाडी में सवार आधा दर्जन युवक आए। उनके हाथों में डंडे थे, आते ही उन्होने उस पर डंडो से वार कर दिया और पूरा क्लीनिक तोड दिया। जब उसकी पत्नी उसे बचाने आई तो उस पर भी हमला करके जख्मी कर डाला। विष्णु का कहना है कि हमलवरों में एक उसका भतीजा भी शामिल है। उनका दूसरे भाईयो ंसे झगड़ा चल रहा है, लेकिन उन पर क्यों हमला किया गया, इसका पता नहीं है। वहीं किराये पर रहने वाले दिलीप का कहना है कि वह वर्कशॉप से खाना खाने घर आया था कि अचानक उसने देखा कि कुछ लोग क्लीनिक पर डंडो व पत्थरों से हमला कर रहे है। हमलावरों ने उसे भी डंडो से पीटा और घर खाली करने की धमकी दी।
--------------------


loading...
SHARE THIS

0 comments: