Tuesday, August 9, 2016

खर्चा मांगने पर पत्नी की निमर्मता से हत्या करने वाला पति गिरफ्तार


 


ग्रेटर फरीदाबाद-अगस्त 09,2016(abtaknews.com ) एक पति ने अपनी पत्नी की महज इस लिए हत्या कर डाली कि वह अपने तीन बच्चों के लिए पति से मात्र पांच सौ रूपए खर्चा मांग रही थी, जबकि पति शराब का आदी होने के कारण घर में कुछ नहीं देता था। रोज-रोज के झगडों और पत्नी द्वारा पुलिस में शिकायत करने से तंग आकर पति ने अपनी पत्नी की गर्दन और चेहरे पर कुल्हाडी से वार करके हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी पति महावीर को अब गिरफ्तार कर लिया है। इसे पूरे घटना की चश्मदीद गवाह उसकी दस साल के पुत्री ही थी। 
पुलिस की ने आरोपी महावीर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपनी पत्नी की पांच सौ रूपए खर्चा मांगने पर निमर्मता से हत्या कर दी और फरार हो गया था। पेशे से रेहडी लगाने वाले महावीर के तीन बच्चे है और वह शराब का आदि है। घर में खर्चा न देने के कारण दोनो पति-पत्नी में अक्सर झगडा रहता था। घटना वाले दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ और महावीर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी व फरार हो गया। अंत में पुलिस ने उसे पकड लिया।
भूपानी थाना प्रभारी सुरेश भड़ाना ने बताया कि महावीर हत्या को अंजाम देने के बाद आटो में बैठकर जा रहा था कि मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया। दोनो पति-पत्नी के बीच खर्चे को लेकर झगडा रहता था और पत्नी उसे पुलिस में गिरफ्तार कराने की धमकी देती थी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: