Tuesday, August 2, 2016

सरूरपुर में फैक्ट्री कब्जाने के लिए मालिक पर भूमाफिया ने की फायरिंग



फरीदाबाद- 02अगस्त,2016(abtaknews.com ) : सरूरपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री पर कब्जा करने को लेकर तीन दिन पूर्व फैक्ट्री मालिक पर गोली चलाने के मामले में कार्रवाई न होने से पीडित पक्ष ने संयुक्त पुलिस आयुक्त जगदीश नागर से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है। संयुक्त पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच एसीपी मुजेसर राजेश चेची को सौंप दी है। 
संयुक्त पुुलिस आयुक्त को दिए ज्ञापन में पीडित राजबल सिंह ने बताया कि उनकी सरूरपुर में मैसर्स आरएस एक्सटर्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से फैक्ट्री है। गत ३० जुलाई को उनके दो वर्कर दिनेश और सचिन काम पर पहुंचे तो देखा कि कुछ लोग फैक्ट्री का ताला तोडकर अंदर घुस गए हैं। उन लोगों ने फैक्ट्री के गेट पर लिखे नाम को भी पोत दिया था। दोनों वर्कर जब अंदर जाने लगे तो आरोपियों ने उन्हें पीटकर भगा दिया। इसकी सूचना उन्होंने राजबल सिंह को दी। राजबल सिंह जब अपनी फैक्ट्री पहुंचे तो उन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट करने लगे। राजबल सिंह अपनी जान बचाकर भागे तो आरोपियों ने उन पर दो फायर किए। राजबल सिंह जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भागे और पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची संजय कालोनी चौकी की पुलिस ने वहां से ब्रह्मïानंद व बिजेंद्र नाम के दो युवकों को काबू किया। पकडे गए एक आरोपी ने पुलिस को बताया कि अंगद चौरसिया नाम के व्यक्ति ने अपनी पिस्तौल से फायर किया था। पुलिस ने अंगद से पिस्तौल, दो कारतूस व दो खोल भी बरामद किए। इसके बावजूद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि पुलिस इसे जमीनी विवाद बताकर मामले को रफा दफा करने में लगी है। 
राजबल सिंह का कहना है कि आरोपी भूमाफिया हैं और उनकी फैक्ट्री कब्जाने की नियत से ताला तोडकर अंदर घुसे थे। पुलिस आरोपियों के खिलाफ उन पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करे। इस मौके पर राजबल सिंह के साथ प्रदीप राणा, श्याम राघव, राजेश डागर, कुंवर ओपी भाटी, पवन मिगलानी, मा. इजराइल खान, एडवोकेट साहिब खान, संजीव चौहान, अनिल गौड, विजय कुमार, राम किशन पांचाल, प्रदीप परमार सहित सैकडों लोग मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: