Thursday, August 18, 2016

टोहाना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला प्रदेश स्तरीय तिरंगा यात्रा की अगुवाई करेंगे



चण्डीगढ़ 18 अगस्त,2016(abtaknews )जरा याद करो कुर्बानी के बैनर तले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला प्रदेश स्तरीय तिरंगा यात्रा की अगुवाई करेंगे।  यह जानकारी भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री राजीव जेटली ने एक ब्यान जारी करके दी। श्री जेटली ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला तिरंगा यात्रा की शुरूआत कंैची चैक टोहाना से शुरू करके लाल बत्ती चैक फतेहाबाद से होते हुए नरेन्द्र सिंह चैक भटटूकलां पर पहुॅंचेगें। इस यात्रा में हजारों की संख्या में मौटर साईकिलें वा वाहन शिरकत करेंगे और लाखों की संख्या में प्रदेश निवासी शहीदों को पुष्प अर्पित करने के लिए सम्म्लित होंगे। श्री राजीव जेटली ने बताया कि यह तिरंगा यात्रा हरियाणा में होने वाली यात्राओं में सबसे अनूठी होगी क्योंकि यात्रा के दौरान इस क्षेत्रफल में आने वाले देश पर कुर्बान हुए सभी शहीदों को पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी जाएगी और युवाओं को देशभक्ति के असली मायनों का एहसास भी प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला द्वारा करवाया जाएगा।  
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने यह जानकारी भी दी कि हमारे युवाओं में सैन्य नियुक्तियों की जानकारी का अभाव रहता है इसके लिए भी तिरंगा यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला द्वारा युवाआंे को सेना में जाने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला की अगुवाई में तिरंगा यात्रा का जो असली उदेश्श्य है वह प्रदेश के शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धाजंलि देने के साथ-साथ गुमराह हुए युवाओं को प्रोत्साहित करके देशभक्ति की राह में लाने का है। इस यात्रा में लाखांे की संख्या में तिरंगे झण्डे जहां एक तरफ मनमोहक दृश्य बनाएगें वहीं दूसरी और राष्ट्रगान वा देशभक्ति के गीत गाते हुए युवा, बुर्जुग व महिलाएं प्रदेश को एक नया संदेश देंगे कि अब ‘‘हरियाणा एक हरियाणवी एक’’ के नारे तले अगर प्रदेश की जनता का कोई मुख्य कार्य रहेगा तो वह केवल देश को समर्पित होगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का भी मुख्य सिद्धान्त देश प्रथम, पार्टी द्वितीय वा निजी स्वार्थ अन्तिम रहता है और अगर इस सिद्धान्त के अनुसार सभी नागरिक चलें तो केवल एक ही कार्य रह जाता है और वह कार्य है इस देश का उत्थान। श्री राजीव जेटली ने यह भी बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला का प्रदेश की जनता से यह आहवान है कि बच्चे, बुढे, महिला व जवान सभी इस तिरंगा यात्रा जैसे पुण्य कार्य में सम्मलित होकर योगदान दें व प्रदेश की जनता एकजुट होकर देशभक्ति की राह में आगे बढें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: