Tuesday, August 2, 2016

रियो ओलंपिक के भारतीय खिलाडिय़ों को बेस्ट ऑफ़ लक




फरीदाबाद-अगस्त(अबतक न्यूज़ ) रियो ओलंपिक्स में मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के 2 सितारे हिस्सा लेने वाले हैं। संस्थान की शान माने जाने वाले इन खिलाडिय़ों की जीत की इच्छा संस्थान का हर एक सदस्य कर रहा है। इसी इच्छा के साथ एमआरईआई कैंपस के स्टूडेंट्स, स्टाफ व उच्च अधिकारी पुराने स्टूडेंट्स रहे प्रतिभाशाली शूटर गगन नारंग व बीबीए स्टूडेंट व टेबल टेनिस के नैशनल चैंपियन व लंदन ओलंपिक्स से उभरे सौम्यजीत घोष को अपने शुभ संदेशों के माध्यम से शुभकामनाएं दे रहे हैं। 
एमआरईआई कैंपस में जगह जगह पर लगाए गए साइन बोर्ड पर संस्थान के उच्च अधिकारियों से लेकर स्टाफ व स्टूडेंट्स सभी ने इन खिलाडिय़ों की जीत की कामना करते हुए शुभ संदेश लिख रहे हैं। केवल यहीं नहीं स्टूडेंट्स के द्वारा इन खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देने के लिए गानें भी बनाए गए हैं। इस समय एमआरईआई का एक एक सदस्य इन खिलाडिय़ों को जीत के लिए शुभकामनाएं देने में जुटा है।
खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के वाइश प्रेसिडेंट डॉ. अमित भल्ला ने कहा कि पूरा संस्थान गगन नांरग और सौम्यजीत पर फर्क करता है और उनकी जीत की कामना करता है। उन्होंने खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पूरी मेहनत व विश्वास के साथ खेले तभी सफलता की ऊचाइयों को प्राप्त किया जा सकेगा। 
 

loading...
SHARE THIS

0 comments: