Wednesday, August 31, 2016

इंस्पेक्टर जयकिशन की टीम बानी ’’हीरो आॅफ द वीक’’



 फरीदाबाद-अगस्त 31,2016(abtaknews.com ) पुलिस आयुक्त डा0 हनीफ कुरैशी ने पुलिस चौकी खेडी पुल प्रभारी निरीक्षक जयकिशन व उनकी टीम के एएसआई सोमपाल, सिपाही सुरेश व सिपाही युद्ववीर को ’’हीरो आॅफ द वीक’’ के लिए चुना गया गया है.दुकानदार के मर्डर का मामला सप्ताह भर में सुलझाने के लिए उक्त इनाम हरियाणा पुलिस विभाग की तरफ से दिया गया इसके अलावा मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन जल्द ही उक्त टीम का सम्मान समारोह करेगी।

रक्षा बंधन से पहले वाली रात को खेड़ी रोड की मार्केट में सुभाष नामक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके आरोपियो को खेड़ी पुलिस चौकी इंचार्ज  जयकिशन और उनकी टीम ने दिनांक 24.08.2016 को ठेका लूटने की योजना बना रहे 5 आरोपीयों को पकड कर उनसे उक्त मर्डर की बात की जानकारी हासिल हुई । गिरफ्तार किये गये आरोपीयों से 3 देशी  कटटे 315 बोर, 3 जिन्दा कारतुस, दो लोहे की राड व दो मोटर साइकिल सपलेंडर और पैशन  बरामद की गई थी।

उक्त सभी आरोपियो ने 17.08.2016 को  खेडी रोड पर एक परचून के दुकानदार सुभाश को पैसे लूटने के समय गोली मार दी थी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी दिनांक 17.08.16 को एन.आई.टी टाउन नं0 5 में पांचों आरोपीयों ने एक व्यक्ति को कटटा दिखाकर बैग छीना लिया था व 15/20 दिन के अन्दर भिन्न-भिन्न जगहों से 4/5 मोटर साइकिल चोरी की थी। पकडे गये आरोपियों का अपराधिक रिकार्ड रह चुका है। मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान बालकिशन वशिष्ठ चेयरमैन ने बताया की हम सभी दुकानदार मिलकर खेड़ी पल पुलिस चौकी टीम का भव्य स्वागत करेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: