Friday, August 19, 2016

गैंगरेप मामले की लीपापोती में जुटी महिला पुलिस को आयुक्त ने लगाई फटकार


फरीदाबाद-19अगस्त,2016(abtaknews.com ) गैंग रेप मामले की लीपापोती में जुटी महिला पुलिस को पुलिस आयुक्त ने फटकार लगाई है। जांच में ढिलाई बरत रही महिला पुलिस थाने की शिकायत लेकर पीडिता पुलिस आयुक्त डा हनीफ कुरैशी ने मिली, न्याय नही मिलने पर दी आत्मदाह की धमकी। उक्त गंभीर मामले की जांच में देरी पर आयुक्त कुरैशी ने महिला पुलिस थाना प्रभारी को फटकार लगाते हुए दो दिन में जांच की रिर्पोट तैयार करने के आदेश जारी किए हैं। 
पुलसिया जांच की आंख मिचौली से परेशान गैंगरेप पीडिता ने फिर से पुलिस आयुक्त हनीफ कुरैशी को गुहार लगाई है। पीडिता का आरोप है कि महिला पुलिस आरोपियों से मिली हुई है जिन्हें बचाने के लिए जांच के नाम पर खाना पूर्ति कर रही है। पीडिता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों को पकडने का ड्रामा किया गया ओर फिर उन्हें छोड दिया गया। यह सब ड्रामा उस समय हुआ जब महिला पुलिस थाना अपनी पहली वर्षगांठ मनाता रहा और मेरी सूचना देने के बावजूद आरोपियों को डीसीपी एनआईटी थाना में बैठा कर फिर उसे छोड़ दिया गया। पीडिता ने कहा कि आखिर आरोपियों को कैसे उच्च अधिकारी के कार्यालय से जाने दिया गया। पुलिस जांच के नाम पर मेरे साथ धोखा कर रही है यदि मुझे न्याय नही मिला तो मैं परिवार सहित आत्मदाह कर लूंगी। पीडिता ने पुलिस आयुक्त महोदय से कहा कि उसका मामला क्राईम ब्रांच को सौंपा जाए क्योंकि महिला पुलिस आरोपियों को बचाने में लगी है।
गैंग रेप पीडिता ने अपनी शिकायत सेक्टर 21 सी स्थित कार्यालय में पहुंचकर पुलिस आयुक्त डॉक्टर हनीफ कुरैशी को दी  और शिकायत की प्रतियां डीजीपी डॉक्टर के पी सिंह, मुख्य सचिव मुख्यमंत्री, राष्ट्रीय महिला आयोग को भेजी हैं। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: