Tuesday, August 23, 2016

अपने ही विधायक नगेन्द्र भड़ाना के खिलाफ मोर्चा खोला इनैलो कार्यकर्ताओ ने



फरीदाबाद-(abtaknews.om ) पानी, सीवरेज और सड़कों की हालत को लेकर इनेलों कार्यकर्ताओं ने निगम मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया और सरकार व विधायक और मंत्रियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एनआईटी में सबसे बुरे हालत के लिए उन्होने सरकार और प्रशासन को दोषी बताया और कहा कि क्षेत्र के इनेलों विधायक अब न तो उनके है और न ही भाजपा के। अगर उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वे सांसद के केन्द्रीय मंत्री का घेराव करेगें। 

निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे ये इनेलों के कार्यकर्ता है और इनके क्षेत्र का इकालोता विधायक भी इनेलों से ही है। हालांकि इन्होने उसका बेचारा बताकर बचाव तो किया, लेकिन साथ कह डाला कि विधायक न तो उनके है और न ही भाजपा के है। इनेलो विधायक नगेन्द्र भडाना इनेलों की टिक्ट पर बेशक चुनाव जीते है, लेकिन सरकार और केन्द्रीय मंत्री के सुर में सुर मिलाते रहे है और मुख्यमंत्री की विकास रैली भी वे अपने क्षेत्र में करा चुके है। 

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रही इनेलो नेत्री जगजीत कौर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा सरकार स्वच्छ भारत की बात कर रही है और आज यह हालत है कि सड़कों पर गंदगी के ढेर लगे है और सीवर का पानी सड़कों के साथ-साथ घरों में भी घुस रहा है। सडके पूरी तरह टूट चुकी है, पीने का पानी का भारी अभाव है। लोगों को स्वच्छ पानी तक नहीं मिल पा रहा है और निगम प्रशासन व मंत्री, विधायक और सांसद चुप्पी साधे हुए है। एनआईटी से बेशक इनेलो ंका विधायक है। लेकिन अब वह न तो उनका है और न ही भाजपा का। विधायक ही क्या करेगा, जब पूरी सरकार ही कुछ नहीं कर पा रही है। विधायक को जनता ने चुना है और वहीं उसका हिसाब भी लेगीं। अगर उनकी नहीं सुनी गई तो पहले वे निगम का घेराव करेगें और फिर सांसद को घेरेगें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: