Monday, August 22, 2016

ग्रीनफ़ील्ड कॉलोनी अंडर पास की जलभराव की समस्या जल्द दूर होगी ;- मुख्यमंत्री



फरीदाबाद(abtaknews.com)रविवार की सुबह ग्रीनफ़ील्ड कॉलोनी के प्रधान बिन्दे भड़ाना सैंकड़ो लोगो के साथ मुख्यमंत्री के दिल्ली आवास पर जा पहुंचे, सीएम मनोहर लाल ने समस्या की गंभीरता को देखते हुए सम्बंधित विभाग के अधिकारियो को आदेश दिए. आनन फानन में सभी अधिकारी एनएचपीसी अंडर पास पर पहुँच गए. घंटो इस समस्या के समाधान के लिए छुट्टी के दिन भी अधिकारी माथा पच्ची करते रहे. प्रधान बिंदे भड़ाना ने बताया  कि इस समस्या से अब लाखों लोगों का आवागमन प्रभावित नहीं होगा।सालों से एनएचपीसी अंडरब्रिज में जलभराव की समस्या झेल रहे करीब 50 हजार लोगों को अब जल्द राहत मिलने वाली है। रविवार को दिल्ली से सीएम के एक फरमान के बाद छुट्टी वाले दिन नगर निगम हुडा के सभी अधिकारी एनएचपीसी अंडरब्रिज पर पहुंच गए और समाधान की योजना तैयार की। अब मौके पर परमानेंट एक बड़ी मोटर मौजूद रहेगी जो यहां जमा पानी को बाहर फेंक देगी।

अंडरब्रिज में बरसाती पानी के अलावा अब सीवरेज का पानी भी हर समय भरा रहता है। इसलिए ग्रीनफील्ड कॉलोनी के करीब 100 लोग प्रधान वीरेंद्र भड़ाना की अगुवाई में रविवार को दिल्ली में सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले। सीएम ने फरीदाबाद के अधिकारियों को तुरंत फोन कर समाधान करने के आदेश दिए।

जलभराव की समस्या से प्रभावित कॉलोनियां;-ग्रीनफील्ड,चार्मवुड विलेज, स्प्रिंगफील्ड कॉलोनी, इरोज गार्डन, दयालबाग, इसके अलावा हाईवे से सूरजकुंड के पहाड़ में जाने के लिए जाने वाला यह मुख्य रास्ता है।, एनआईटी के जाम से बचने के लिए दिल्ली से गुड़गांव जाने के लिए भी यह रास्ता महत्वपूर्ण है। इसके अलावा अनंगपुर, लकड़पुर, खोरी सहित दर्जनो से अधिक गांव का हाईवे पर जाने के लिए भी यही रास्ता अंडरब्रिज से होकर जाता है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: