Saturday, August 13, 2016

भय व भ्रष्टाचार से पीडित महिला ने परिवार सहित मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर शुरू किया धरना


फरीदाबाद- 13अगस्त,2016(abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी देश व प्रदेश में भय व भ्रष्टाचार से मुक्त सुशासन का दावा कर रही है। लेकिन भयभीत जनता भ्रष्टाचार से आजीज आ चुकी है। हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों की कार्यशैली से प्रदेश के  लोग परेशान हैं। ऐसा ही वाक्या है फरीदाबाद जिले का जहां एक पीडित महिला मधु अपने पूरे परिवार के साथ कैबिनेट मनिस्टर विपुल गोयल के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गई हैं। पीडित महिला का आरोप है बिजली अधिकारियों ने झूठे बिजली चोरी के केस में उन्हें फंसा दिया अब केस से निकालने के लिए रिश्वत मांग रहे हैं।
सेक्टर 16 स्थित हरियाणा सरकार में उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय के बाहर समयपुर कालोनी के मकान नंबर मधू अपने पूरे परिवार के साथ धरने पर बैठ गई हैं। पीडित परिवार में एक आटो चलाता है दूसरा फैब्रीकेटर का काम कर अपने परिवार का गुजर बसर करते हैं। उक्त पीडित परिवार बिजली विभाग एवं प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर काट काटकर परेशान हो गया लेकिन जब कहीं भी सुनवाई नही हुई तो ये परिवार मंत्री के कार्यालय के बाहर धरना देने के लिए मजबूर हुआ है।
पीडित महिला मधु एवं उसके परिवार का कहना है कि बिजली विभाग के जेई प्रेम, जेई सुनील, हरीश कुक्कू एएलएम ने उनपर झूठा बिजली चोरी का मामला दर्ज कर उन्हें उत्पीडित कर रहे हैं। पीडित परिवार मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं उद्योगमंत्री विपुल गोयल से गुहार लगा रहा है कि उनके साथ न्याय किया जाए। भ्रष्टाचारी बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। जश्रे आजादी के 70 वें साल पर भी यदि पीडित परिवार को न्याय नही मिलता तो किस बात की देश व प्रदेश में सरकारें हैं और किस तरह चल रही हैं यह एक बडा प्रश्न है्?
---------


loading...
SHARE THIS

0 comments: