Tuesday, August 30, 2016

सफाई कर्मचारियों ने संयुक्त-आयुक्त का घेराव किया


फरीदाबाद, 30 अगस्त,2016(abtaknews.com ) निगम के ओल्ड जोन कार्यालय में कार्यरत सफाई कर्मचारियों को भिन्न-भिन्न प्रकार से परेशान किए जाने से गुस्साएं कर्मचारियों ने संयुक्त-आयुक्त का घेराव किया। संयुक्त-आयुक्त अमरदीप जैन व एसआई अश्वनी शर्मा ने मंत्री विपुल गोयल का बहाना बनाकर सप्ताहिक अवकाश को बंद कर दिया है और उनको मंगलवार का अवकाश तय कर दिया, जो कि कर्मचारियों को बिल्कुल भी मंजूर नहीं है। उन्होनें कहा कि कही पर तो उनके सुपरवाईजरों द्वारा टॉर्चर किया जा रहा है।
आज से लगभग 10 महीने पहले यूनियन ने हाजरी साइड बनाने की मांग की थी, लेकिन यूनियन को भी आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला, इसलिए इन सब बातों से तंग आकर यूनियन ने ओल्ड फरीदाबाद के सफाई कर्मचारियों की एक जरनल मीटिंग कर संयुक्त-आयुक्त अमरदीप जैन का घेराव किया तथा मीटिंग में दो सितम्बर की राष्ट्रव्यापी हड़ताल के लिए कर्मचारियों को प्रेरित किया।
मीटिंग का नेतृत्व सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर ने किया तथा मंच का संचालन सोमपाल झिझोटिया ने किया। मीटिंग  में अन्य के अलावा राजबीर, प्रेमपाल, श्रीनंद  ढकोलिया, नानकचंद, दान सिंह, कृष्ण कुमा, अशोक, महेश, देवेन्द्र, रगबीर चौटाला, महेन्द्र, वीरेन्द्र, माया, शकुन्तला, ममता, कमलेश ने भी सम्बोधित किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: