Sunday, August 21, 2016

फरीदाबाद पुलिस आयुक्त पूजा तिवारी मर्डर मामले में कोर्ट में हाजिर हों ;- हाई कोर्ट



फरीदाबाद -अगस्त 21,2016- महिला पत्रकार पूजा तिवारी की मौत मामले मेंं आत्महत्या करने को मजबूर करने के आरोप में शुक्रवार को कोर्ट में आरोपी  इंस्पेक्टर अमित कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए है। इस केस की अगली सुनवाई  5 सितंबर को होनी है.
सेक्टर 46 में 1 मई की रात सद्भावना अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से महिला पत्रकार पूजा तिवारी की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में पूजा के पारिवारिक मित्र इंस्पेक्टर अमित कुमार को अरेस्ट किया था। पूजा तिवारी पक्ष की ओर से पैरवी कर रहे एडवोकेट प्रत्यूष शर्मा ने बताया कि अमित की ओर से पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के सीनियर एडवोकेट ने जस्टिस फतेह दीप सिंह की कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई थी।

पूर्व विधायक एवम एडवोकेट योगेश शर्मा और एडवोकेट अतुल लखन पाल पूजा तिवारी का केस देख रहे है। पूजा पक्ष की ओर से आरोप लगाया गया कि पुलिस अपने कर्मचारी को बचाने के लिए कार्य कर रही है। जांच में कई खामियां बरती गईं, ऐसे में अदालत ने सुनवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर को पेश होने के आदेश जारी किए। एडवोकेट प्रत्यूष शर्मा ने बताया कि कोर्ट ने पुलिस की जांच पर गुस्सा जाहिर किया है। अब अगली सुनवाई 5 सितंबर को होगी।

loading...
SHARE THIS

0 comments: