Wednesday, August 10, 2016

पिटाई से गुस्साए ऑटोचालकों ने लगाई ट्रेफिक बूथ में आग



फरीदाबाद 10 अगस्त,2016(abtaknews.com ) फरीदाबाद के बी के चौक पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा एक दिव्यांग ऑटोचालक का डंडा मारकर सर फोड़ दिया गया जब वह वहां सवारी उतार रहा था। यही नहीं सर फोडऩे के अलावा उसकी पिटाई भी की गयी । इसी दौरान दर्जनों ऑटो चालक वहां जमा हो गए और पीडि़त के सर से निकलता खून देख वह आपे से बाहर हो गए ओर उन्होंने जहाँ चौक पर जाम लगा दिया वही उन्होंने ट्रेफिक बूथ को नीचे गिरा दिया और उसमें आग लगा दी । ऑटो चालकों के गुस्से को देख मौके पर मौजूद ट्रैफिककर्मी भाग खड़े हुए। मौके पर पहुचे ऐसीपी ओर पुलिस बल ने मामले की जांच कर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया ।


दरअसल पीडि़त के अनुसार वह बीके चौक पर साइड में पेड़ के नीचे ऑटो खड़ा करके अपनी सवारी को उतार रहा था तभी चौक पर बने ट्रेफिक बूथ से एक पुलिसकर्मी डंडा लेकर उसकी तरफ आया और उसके सर में डंडा मारकर उसका सर फोड़ दिया और उसकी पिटाई भी की.पीडि़त ऑटोचालक का दावा है कि उसने किसी प्रकार भी ट्रेफिक के नियमो का उलंघन नहीं किया फिर उसके साथ मारपिटाई क्यों की गयी? अन्य ऑटोचालकों का कहना था की पीडि़त साइड में ऑटो खड़ा करके सवारी उतार रहा था लेकिन यह सरेआम पुलिस की गुंडागर्दी है जिसे वह रोज सहते है।

चौक पर लगे जाम और हंगामे की सूचना पाकर एसीपी जाकिर हुसैन अपने दल बल के साथ मौके पर पहुचे और ऑटो चालको को उचित कार्यवाही और जांच करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया. एसीपी का कहना था की दोनों पक्षो के बयान और जांच के अनुसार कार्यवाही की जायेगी.

loading...
SHARE THIS

0 comments: