Saturday, August 20, 2016

हत्यारों की गिरफ्तारी न होने को लेकर परिजनों ने पुलिस चौकी का किया घेराव


फरीदाबाद-अगस्त 20,2016(abtaknews.com )रक्षा बंधन पर्व से एक दिन पहले फरीदाबाद खेड़ीपुल चौक पर परचून की दुकान करने वाले 43 वर्षीय दुकानदार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में चार दिन गुजर जाने के बाद भी आरोपियों के गिरफ्तार न होने से गुस्साये परिजनों ने आज खेडी पुुलिस चौकी का घेराव किया और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये। परिजनों ने चेतावनी भी दी है कि अगर जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो रोड जाम करेंगे।
 तीन अज्ञात नकाबपोश हत्यारों ने फरीदाबाद खेडी पुल चौक पर परचून की दुकान चलाने वाले सुभाष को उस वक्त गोली मार दी थी जब वह रक्षा बंधन पर्व की पूर्व संध्यां पर करीब 11 बजे दुकान बंद कर अपने घर जाने की तैयारी कर रहा था, उसी वक्त हत्यारों ने सुभाष को गोलियों से भून डाला जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। करीब चार दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है, जिससे गुस्साये परिजनों ने आज खेडीपुल पुलिस चौकी का घेराव किया और पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये।
मृतक सुभाष के बेटे और चश्मदीद पंकज ने कहा कि पुलिस चार दिन बाद भी उनके पिता के हत्यारों को खोज नहीं पाई है, पुलिस द्वारा कार्यवाही करने की बात की जा रही है, जिससे पूरे बाजार के व्यापारियों में रोष है अगर जल्द ही हत्यारों के गिरफ्तार नहीं किया गया तो वो रोड जाम करेंगे।
वहीं पूर्व चेयरमेन बालकिशन बशिष्ठ ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाते हुए कहा है कि तीन पुलिस पोस्ट होने के बाद भी खेडी पुल के व्यापारियों को चोर लुटेरे और हत्यारों का शिकार बनना पड रहा है, जिसमें कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाही है, वो पूरी तरह से सुरक्षित नहीं हैं रात्रि के समय में भी उनके क्षेत्र में कोई भी राईडर या फिर पीसीआर की गाडी राऊंडप नहीं करती है,, अगर जल्द ही उन्हें पुलिस द्वारा पूरी सुरक्षा प्रदान नहीं की गई तो वो पुलिस आयुक्त का घेराव करेंंंंंंंंंंंंंंंंंगे। इस मौके पर स्वर्गीय सुभाष का पुत्र पंकज सामाजिक कार्यकर्ता बालकिशन वशिष्ठ नरेंद्र चौहान राजकुमार गर्ग केवल शर्मा रमेश सुशील ठाकुर मनोज जितेंदर डॉक्टर उत्तम मंजू गुप्ता सुनील रवि गोयल गौरव रतन शंकर विरेंद्र एवं सामाजिक कार्यकर्ता जेपी भारद्वाज एवं डॉक्टर खटाना पंडित बालकिशन वशिष्ठ जेपी भारद्वाज एवं समस्त दुकानदारों ने यह आशा जताई कि अगर जल्दी से जल्दी पुलिस प्रशासन ने अपराधियों को नहीं पकड़ा तो एक विशाल प्रदर्शन कमिश्नर ऑफ पुलिस के दफ्तर के सामने किया जाएगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: