Monday, August 15, 2016

मंत्री कृष्णपाल र्गुजर ने बाईक चलाकर फरीदाबाद में निकाली तिरंगा यात्रा



फरीदाबाद-अगस्त 15,2016(abtaknews.com )केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फरीदाबाद सैक्टर 28 अपने कार्यालय से पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाली,, रैली में खुद मंत्री ने बाईक पर अध्यक्षता की और पूरे तिगांव क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस पर शहीदों का सम्मान और एकजुट रहने का संदेश भी दिया। रैली में सैंकडों बाईकों पर सवार युवकों और भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय के नारे लगाये। यह रैली भाजपा द्वारा पूरे देश में 15 अगस्त से 22 अगस्त तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जायेगी।
मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है मगर ये जश्र केवल एक ही दिन मनाया जाता है,  इसलिये भाजपा सरकार ने इस दिवस को पूरे हफ्ते के लिये पूरे देश की सभी विधानसभा क्षेत्रों में तिरंगा यात्रा निकालकर मनाने का फेंसला लिया है, इसी तर्ज पर फरीदाबाद के सांसद एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सैक्टर 28 स्थित अपने कार्यालय से विशाल तिरंगा रैली निकाली जो कि पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में शहीदों के सम्मान और एकजुटता का संदेश दे रही है। तिरंगा रैली में फरीदाबाद के सैंकडों युवओं सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और बाईकों पर बैठ हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए नजर आये। रैली की अध्यक्षता स्वंय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बाईक पर बैठकर रैली में हिस्सा लेकर की। 
मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि आज पूरा देश 70वां स्वतंत्रता दिवस मना जा रहा है, इसी कडी में उनकी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे देश में देशभक्ति की भावना जगाने  के लिये तिरंगा यात्रा  निकाल रहे हैं जो कि 15 अगस्त से लेकर 22 अगस्त तक प्रत्येक विधानसभा में निकाली जायेगी। इसी तर्ज पर वो और उनके सैंकडों कार्यकर्ता बाईकों पर सवार होकर पूरे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा का संदेश उन शहीदों के सम्मान के लिये हैं जिन्होंने इस देश के लिये आजादी और आने वाली पीढी से कुछ उपेक्षायें रखी इस लिये सभी को संदेश दिया जा रहा है कि शहीदों की उपेक्षाओं पर खरे उतरें और उनकी आजादी को भुलायें नहीं।



loading...
SHARE THIS

0 comments: