Tuesday, August 23, 2016

भाजपा सरकार व अधिकारी सुधर जांए वर्ना होगा आंदोलन ;-- पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा


फरीदाबाद-अगस्त 23,2016(abtaknews.com ) पूर्व मंत्री शिवचरण शर्मा ने मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने में असफल राज्य की भाजपा सरकार को चेतावनी दी है कि यदि 15 दिन के अन्दर सडक़ों की हालत ठीक नहीं की गई और पानी व सीवरेज तथा जलभराव की समस्या का निदान नहीं किया गया तो वे जनता के साथ मिलकर न केवल निगम अधिकारियों का घेराव करेगें, बल्कि सत्ताधारी विधायक व मंत्रियों को भी घेरेगें। यह चेतावनी पूर्व मंत्री शिवचरण शर्मा ने प्रेस वार्ता में दी। 

टूटी सडक़े और उन पर भरा बरसात व सीवर का पानी, ओवर फ्लो सीवर, गंदगी का साम्राज्य क्या यहीं भाजपा सरकार का विकास। पूर्व मंत्री शिवचरण शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार के विधायक और मंत्री केवल कोरी घोषणाएं करते है, जबकि असलियत इससे कोसो दूर है। टूटी सडकों के कारण रोजाना दुघर्टनाएं हो रही है और जलभराव व गंदगी के कारण लोग बिमार पड़ रहे। इतना ही नहीं वो भी स्वयं 15 दिनों में गंदगी से फैली बिमारी के चलते अस्पताल से ईलाज करवाने के बाद वापिस आये हैं, लेकिन सरकार को इसकी कोई सुध नहीं है। उन्होने चेतावनी दी कि यदि 15 दिन में इन समस्याओं का निदान नहीं हो पाया तो वे चुप नहीं बैठेगें और अधिकारियों व विधायकों का घेराव करेगें। 

कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने सरकार पर बरसते हुए कहा कि कहां हो रहा है समान विकास। उनके तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सरकार आकर देखे कि यहां कितना विकास हुआ है। सरकार व उसके मंत्री केवल कागजी है, जबकि असलियत इसके विपरीत है। वे मानसून विधानसभा सत्र में इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगें। केवल एनआईटी ही नहीं, दूसरे विधानसभा क्षेत्रों की हालत भी ऐसी है और लोग रोजाना सडक़ों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे है। 

होटल डिलाइट में आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री शिवचरण लाल शर्मा, विधायक ललित नागर,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने अन्य कांग्रेसियो के साथ मिलकर हरियाणा की भाजपा  सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि को दो साल का समय देने के बाद अब कांग्रेसी दिग्गज भी सरकार को घेरने के लिए सडक़ से लेकर विधानसभा तक पूरी तैयारी कर रहे है। जिसके तहत अब वे सरकार को सडक़ों और विधानसभा में घेरेगें। ताकि सरकार की कथनी और करनी जनता के सामने ला सकें।

loading...
SHARE THIS

0 comments: