Sunday, August 21, 2016

भाजपा के बिल्लू पहलवान की गुंडई से सराय-पल्ला में दहशत



फरीदाबाद-अगस्त 21, 2016 (abtaknews.com) भय एवं भ्रष्टाचार और सुशासन का राग अलापने वाली देश व प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के नेता ही इलाके में गुंडागर्दी  करेगें तो और किसी की तो बात ही क्या करें। ऐसा ही एक मामला सराय ख्वाजा का है। क्षेत्र का दंबंग पूर्व पार्षद एवं भाजपा नेता बिल्लू पहलवान की गुंडागर्दी शुरू हो चुकी है। जिसके शिकार बने है पल्ला के आकाश शर्मा और नरेश जो घायल अवस्था में बीके अस्पताल में उपचाराधीन हैं। पुलिस मामला दर्ज करने में आनाकानी कर रही है। पीडित परिवार ने कहा कि जैसे जैसे नगर निगम का चुनाव नजदीक आऐगा। इस परिवार की गुंडागर्दी बढती जाएगी। बिल्लू पहलवान और उसके गुंडे आए दिन रास्ते में रोक रोककर उन्हें मारपीट कर डरा रहे हैं जो उनके सामने चुनाव लडऩे की योजना बना रहे हैं। पार्षद बिल्लू पहलवान ने सभी आरोपो को नकारते हुए कहा कि बच्चों की लड़ाई में मुझे और मेरे परिवार को झूठी कहानी गढ़ कर बदनाम करने की साजिश है.
पूर्व पार्षद की गुंडागर्दी के शिकार एवं पीडित अवनेश कुमार ने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि मेरा पुत्र आकाश शर्मा अपने दोस्त नरेश पुत्र लीलू दोनो तिलपत-पल्ला से निजी कार्य हेतु सराय ख्वाजा जा रहे थे कि 19 अगस्त, दिन शुक्रवार समय लगभग 6 30 बजे, कनिष्का टॉवर के नजदीक पहले से ही खड़े पूर्व पार्षद बिल्लू पहलवान, मोहर सिंह,राजबीर,खजान, नरेंद्र, हीरा सिंह, निहाल सिंह,भूपेंद्र अन्य चार पांच लडक़ों के साथ खडे हुए थे। मेरा पुत्र आकाश और उसका दोस्त नरेश जब वहां से गुजरे तो अचानक उपरोक्त सभी आरोपियों ने गाड़ी रोक ली, उन्हें गाडी से उतारकर उनपर हमला बोल दिया। बुरी तरह मारपीट कर दोनों को घायल कर दिया। इन सभी ने दोनो पर तलवार, लाठी व रोड़ से गंभीर रूप से घायल कर बेहोश कर दिया और मृतक हालत में छोडक़र आकाश की ढाई तोले की सोने की चैंन लूट ली और उसका फोन भी तोड़ दिया और स्कोरपिया गाड़ी के शीशे तोड़ दिया।
पीडितों ने अपनी शिकायत में बताया कि 2-3 दिन पहले भी मोहर सिंह ने आकाश के साथ गाली गलौच की थी जिसकी सूचना थाने में दे दी गई थी। राजबीर ने मुझे भी फोन पर धमकी दी थी कि तेरे लडके के हाथ पैर तोडूंगा या परिवार के किसी अन्य सदस्य से इसके हाथ पैर तुडवां दूंगा। तब तुझे मालूम होगा कि तू कैसे चुनाड लडेगा। लगभग एक महीने पहले बिल्लू पहलवान ने भी मुझे धमकी दी थी कि चुनाव मत लड अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने पडेंगें। पूर्व पार्षद राव निहाल सिंह भी मुझे बार बार धमकी देता रहता है। मुझे बदनाम करने का कुप्रयास करता है। मेरे बेटे के साथ मारपीट एवं लूटपाट करने में उक्त सभी परिवार के सदस्यों की साजिश है।
मैने उक्त मामले की सूचना फोन द्वारा दिनाक 19 अगस्त को एएसआई महेश व एएसआई महावीर को मौखिक रूप से थाना सराय सेक्टर 37 में दी थी। दोनो बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इस परिवार के पास अवैध हथियारों का पूरा जखीरा है। इनकी गुंडागर्दी से पूरा सराय ख्वाजा-पल्ला क्षैत्र में दहशत का माहौल है।
पूर्व पार्षद बिल्लू पहलवान ने कहा मुझे बदनाम करने की साजिश 
एशियन हॉस्पिटल में इसी झगडे में घायल योगेश आईसीयू में उपचाराधीन 
भाजपा नेता एवं पूर्व पार्षद जितेंद्र यादव उर्फ़ बिल्लू पहलवान ने कहा की मुझे बदनाम करने के लिए झूठी कहानी गढ़ी गई है. रोडरेज के इस मामले में हुई कहासुनी के बाद बच्चों में झगडा हुआ दोनों पक्षो को चोटें आई, ना मैं वहाँ मौके पर था ना ही मेरे चाचा राव निहाल सिंह थे, बच्चो के झगडे में हमारे परिवार को और हमें बदनाम करने का सडयंत्र रचा गया है.अबतक न्यूज़ पोर्टल को जानकारी देते हुए पूर्व पार्षद बिल्लू पहलवान ने बताया की हमारे परिवार के मोहर सिंह जो कि पल्ला से सराय ख्वाजा आ रहे थे उसके आगे पल्ला चौक के यू टर्न पर आकाश अपनी गाड़ी के साथ सड़क पर खड़ा होकर अपने दोस्तों से बात कर रहा था, पीछे से हॉर्न देने के बावजूद सड़क से अपनी गाड़ी साइड नहीं की और उल्टा मोहर सिंह को गाली गलौच देने लगा. बाद में जब मोहर सिंह के बच्चो को पता चला तो उनकी आकाश के साथ कहा सुनी के दौरान ये  मारपीट की घटना हुई थी जिसमे योगेश को गंभीर चोटें आई जो की एशियन हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती है. झगडे के समय ना मैं मौके पर था ना ही मेरा चाचा राव निहाल सिंह।


loading...
SHARE THIS

0 comments: