Tuesday, August 16, 2016

उद्योग मंत्री विपुल गोयल व मंत्री नरबीर सिंह ने किया ध्वजारोहण



पलवल, 15 अगस्त। लोक निर्माण मंत्री नरबीर सिंह और उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रामानुजन एजुकेशन इस्टीट्यूट में ध्वजारोहण किया।     ध्वजरोहण के उपरांत रामानुजन दिव्यांग पुनर्वास व कौशल विकास केन्द्र में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में लोक निर्माण मंत्री व उद्योग मंत्री ने केन्द्र के लिए 50-50 हजार रूपये देने की घोषणा की। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उद्योग मंत्री ने कहा कि दिव्यांग बच्चे भी समाज का अभिन्न अंग होते हैं। दिव्यांग बच्चों के उत्थान व कल्याण के लिए सक्षम व्यक्तियो को सदैव सहायता करनी चाहिए। कार्यक्रम में विधायक टेकचन्द शर्मा  व मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला भी मौजूद थे। 
    स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सुनने में अक्षम  दिव्यांग बच्चों ने नृत्य प्रस्तुत कर सभी को आश्चर्यचकित किया। लोक निर्माण मंत्री और उद्योग मंत्री ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में दिव्यांग बच्चों को पुरस्कृत किया। लोक निर्माण मंत्री व उद्योग मंत्री ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। 
इस अवसर पर उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा, पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा, जिला रैडक्रास सचिव बिजेन्द्र सौरोत व भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत मौजूद थे। रामानुजन शैक्षणिक एवं अनुसंधान फाउडेशन के सचिव डॉॅ. राजीव मोहन कुकरेजा ने मुख्य अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन रामानुजन दिव्यांग पुनर्वास व कौशल विकास केन्द्र की निदेशक डॉ. सुजाता त्रिपाठी ने किया। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: