Saturday, August 27, 2016

राहुल कॉलोनी की महिलाओ ने पानी के लिए किया बी के चौक जाम, प्रदर्शन




फरीदाबाद(abtaknews.com ) राहुल कालोनी में पिछले कई महीनो से पानी न आने से गुस्साई महिलाओ ने बीके चौक पर लगाया जाम और जमकर की नारेबाजी। महिलाओ ने कहा घरेलू इस्तेमाल के लिए टैंकर से पानी खरीदने को मजबूर है और अधिकारीयो के पास कई बार गए पर उनकी कोई भी सुनवाई होती जिसके बाद मजबूर होकर उन्हें सड़क पर उतारना पड़ा.    

फरीदाबाद स्मार्ट सिटी बनने की राह में चल तो दिया, लेकिन मूलभूत सुविधाओ को लेकर आये दिन नगर निगम में प्रदर्शन और रोड जाम का सिलसिला जारी रहता है.  जी हाँ मामला फरीदाबाद की मूलभूत सुविधाओ से जुड़ा है तो आज फरीदाबाद की राहुल कालोनी इलाके की रहने वाली महिलाओ ने बीके चौक पर जाम लगाया और नारेबाजी की, पिछले कई महीनो से घरो के नलके में पानी ना आने की महिलाये नाराज़ और आज वह सड़को पर उतरकर जाम लगाने को मजबूर है. प्रदर्शनकारी महिलाओ ने बताया की उन्होंने आज पानी की समस्या को लेकर जाम लगाया है पिछले कई महीनों से उनके इलाके में पानी की पाइपलाइन में पानी नहीं आ रहा है और अगर आता भी है तो वह दूषित होता है उन्होंने आरोप लगाया की वह कई बार नगर निगम के अधिकारियों से मिलकर पानी की समस्या के बारे में बताया लेकिन अधिकारी है की उनकी सुनते नहीं और उन्हें अपने घर की ज़रूरत के लिए पानी टैंकरो से खरीदना पड़ता है जिसके कारण उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.
जाम की स्थिति देखते हुए स्थानीय पुलिसकर्मी मौके पर पहुचे और महिलाओ को समझाबुझा कर जाम को खुलवा दिया ! सवाल यह है की जब प्रशासन मूलभूत सुविधाओ में पीने के पानी की समस्या तक दूर नहीं कर सकता तो ऐसे में फरीदाबाद स्मार्ट सिटी कैसे बनेगा ?????

loading...
SHARE THIS

0 comments: