Thursday, August 25, 2016

बिहार की बाढ फंसे बीमार परिवार की खातिर लुटेरा बना युवक साथियो सहित मर्डर के आरोप में गिरफ्तार



फरीदाबाद-अगस्त 25,2016(abtaknews.com ) बिहार में आई बाढ से बिमार हुए परिवार के ईलाज के लिये फरीदाबाद में पैसों की खातिर की थी दुकानदार की हत्या,, 17 अगस्त रक्षा बंधन की पूर्व संध्यां पर पांच युवकों ने परचून की दुकान चलाने वाले सुभाष की गोली मारकर हत्या कर दी थी, गोलीकांड की वारदात से पहले आरोपियों ने एनआईटी क्षेत्र में एक लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था। पांचों आरोपियों में से तीन आरोपी जेल से जमानत पर आये हुए थे जो कि लडकी भगाने की सजा काट रहे हैं। खेडीपुल पुलिस चौकी टीम ने पांचों आरोपियों को अलग अलग क्षेत्रों से दो देशी कट्टे और कुछ नुकीले हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

फरीदाबाद में खेड़ी रोड पर 17 अगस्त (रक्षा बंधन पर्व) को परचून की दुकान करने वाले 43 वर्षीय दुकानदार सुभाष की गोली मारकर हत्या करने के मामले में  खेडीपुल पुलिस चौकी टीम ने पांच आरोपियों को अगल अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे दो देशी कट्टे और कुछ नुकीले हथियार बरामद किये हैं।  पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहे ये पांचों युवक वो ही हत्यारे हैं जिन्होंने 17 अगस्त की देर रात को दुकानदार सुभाष को उस वक्त गोली मार दी थी जब वो अपनी दिनभर की कमाई काउंट कर रहा था, ये गोली की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक हफ्ते के अंदर पांचों अरोपियों को दो चोरी की बाईक दो देशी कट्टे और कुछ नुकीले हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पूरी जानकारी देते हुए सैंट्रल डीसीपी विरेन्द्र विज ने बताया कि हत्या की वारदात करने वाले पांचों हत्यारों को शहर के अलग अलग क्षेत्र से हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पांचों आरोपियों ने गोलीकांड की वारदात करने से पहले एनआईटी क्षेत्र के पांच  नम्बर क्षेत्र में एक लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था, आरोपियों ने हत्या की वारदात से पहले दुकानदार की रैकी भी की थी। आरोपियों की बात करें तो पांचों आरोपी पेशे से कुछ भी कार्य नहीं करते हैं लूट और चोरी की वारदात करना ही आरापियों का पेशा है, जिनमें एक आरोपी बिहार का निवासी  है जिसका पूरा परिवार बाढ में फंसा हुआ है जो कि चर्म रोग से बिमार भी है जिसके ईलाज के लिये पैसे भिजवाने की खातिर युवक ने हत्या को अंजाम दिया था। तीन आरोपी जेल से जमानत पर रिहा होकर आये थे जिसमें से दो आरोपी लडकी भगाने के आरोप में जेल में बंद थे और एक चोरी के मामले में, तीनों की मुलाकात जेल में ही हुई थी। जिन्होंने जमानत पर आने के बाद दो अन्य साथियों को साथ में लेकर लूटपाट शुरू कर दी, इस दौरान इन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।

फरीदाबाद पुलिस बधाई की हकदार - सुभाष हत्याकांड के पांच हत्यारों को दिन रात कड़ी मेहनत करके फरीदाबाद पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर संपूर्ण टीम बधाई की पात्र है सामाजिक कार्यकर्ता बाल किशन वशिष्ठ, जे पी भारद्वाज एवं सभी निवासियों ने भूपानी एसएचओ सुरेश भड़ाना और कमिश्नर ऑफ पुलिस डॉ  हनीफ कुरेशी  और चौकी इंचार्ज जयकिशन का तहे दिल से धन्यवाद किया और भविष्य में भी इसी प्रकार की कर्मठता की आशा जताई सभी दुकानदारो ने पूरी पुलिस टीम को बधाई दी है.



loading...
SHARE THIS

0 comments: